होम संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती को लेकर मुश्किलें बढ़ी

बॉलीवुड

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती को लेकर मुश्किलें बढ़ी

सुप्रीम कोर्ट ने संजय लीला भंसाली के निर्देशन वाली पद्मावती फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने वाली याचिका को खारिज कर दिया है। सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि हम इस मामले में हस्तक्षेप नहीं कर सकते।

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती को लेकर मुश्किलें बढ़ी

नई दिल्ली : सुप्रीम कोर्ट ने संजय लीला भंसाली के निर्देशन वाली पद्मावती फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने वाली याचिका को खारिज कर दिया है। सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि हम इस मामले में हस्तक्षेप नहीं कर सकते। याचिका को खारिज करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि सेंसर बोर्ड ने अभी तक पद्मावती को सर्टिफिकेट जारी नहीं किया है, इसलिए सुप्रीम कोर्ट को उनके अधिकार क्षेत्र में हस्तक्षेप नहीं करना चाहिए। आपको बता दें कि यह फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।

संजय लीला भंसाली अपनी आने वाली फिल्‍म पद्मावती की शूटिंग राजस्थान स्थित नाहरगढ़ फोर्ट में कर रहे थे। इसी साल जून में उनके साथ बदसलूकी की गई। करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने भंसाली के साथ धक्‍का-मुक्‍की की और शूटिंग के लिए रखे उपकरणों और स्‍पीकर वगैरह तोड़ दिया था। सेना के एक कार्यकर्ता ने भंसाली को थप्‍पड़ भी मार दिया। सेना के कार्यकर्ताओं का आरोप है कि भंसाली की फिल्‍म में इतिहास से जुड़े तथ्‍यों और रानी पद्मावती की छवि तोड़-मरोड़ कर पेश किया जा रहा है। सेना का कहना है कि उन्हें अलाउद्दीन खिलजी और रानी पद्मावती के बीच कथित रूप से फिल्माए जा रहे लव सीन पर आपत्ति है। वहीं बीते दिनों निर्माता संजय लीला भंसाली ने वीडियो रिलीज कर पद्मावती पर सफाई दी है। उन्होंने कहा कि फिल्म में पद्मावती और अलाउद्दीन के बीच कोई रोमांटिक सीन नहीं है। पद्मावती एक दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इसमें दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं। आपको बता दे कि फिल्म रानी पद्मावती के किरदर पर बनी है, इतिहासकार पद्मावती को सिर्फ एक काल्पनिक किरदार मानते हैं।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top