होम #पुलवामा अटैक, मात्र सर्जिकल स्ट्राइक को बदला नहीं कहा जा सकता, लाहौर तक घुसकर मारो

#पुलवामा अटैक, मात्र सर्जिकल स्ट्राइक को बदला नहीं कहा जा सकता, लाहौर तक घुसकर मारो

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में CRPF के काफिले पर हुए हमले को लेकर महाराष्ट्र और केंद्र सरकार में बीजेपी की सहयोगी शिवसेना ने सरकार को आड़े हाथों लिया है। शिवसेना के मुख्यपत्र सामना ने केंद्र सरकार को जमकर कोसा है।

#पुलवामा अटैक, मात्र सर्जिकल स्ट्राइक को बदला नहीं कहा जा सकता, लाहौर तक घुसकर मारो

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में CRPF के काफिले पर हुए हमले को लेकर महाराष्ट्र और केंद्र सरकार में बीजेपी की सहयोगी शिवसेना ने सरकार को आड़े हाथों लिया है।

शिवसेना के मुखपत्र 'सामना' ने केंद्र सरकार को जमकर कोसा है। सामना में लिखा है- 'पुलवामा में खून की नदिया बहीं इसके बदले में 'सर्जिल स्ट्राइक' करने वाले हो तो इसे बदला नहीं कहा जाएगा।

सामना में देश की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का गुणगान करते हुए कहा कि- पाकिस्तानियों को उन्होंने सबक सिखाय़ा था। लाहौर तक सेना घुसाकर पाकिस्तानी टुकड़ियों को तहत-नहस कर दिया। लाखो सैनिकों को घुटने टेकने पर मजबूर कर दिया। पुलवामा के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने सैनिकों को पाकिस्तान पर कार्रवाई करने की पूरी छूट दी। पीएम मोदी ने सेना प्रमुखों को यह छूट दी है कि समय, दिन और स्थान सेना तय करें और बदला लें। अब सर्जिकल स्ट्राइक या सिमित युद्ध के दो विकल्प हैं। ये वो खुशी-खुशी करें।

इससे पहले पुलवामा आतंकवादी हमले के बाद की स्थिति पर चर्चा के लिए बुलाई गई सर्वदलीय बैठक में शिवसेना ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार से कहा कि वह सिर्फ सर्जिकल स्ट्राइक करने से नतीजे नहीं निकलने वाले और वक्त आ गया है कि लाहौर और इस्लामाबाद सहित पाकिस्तान के अंदरूनी हिस्सों में हमले किए जाएं।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top