होम #पुलवामा अटैक, सिद्धू को पाकिस्तान का हमदर्द बनना पड़ा भारी, सोनी टीवी ने कपिल शर्मा शो से किया बाहर

मुद्दा

#पुलवामा अटैक, सिद्धू को पाकिस्तान का हमदर्द बनना पड़ा भारी, सोनी टीवी ने कपिल शर्मा शो से किया बाहर

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में CRPF जवानों के शहीद होने के बाद कांग्रेस नेता नवजोत सिद्धू की बयानबाजी के चलते द कपिल शर्मा शो से उन्हें हटा दिया गया है। मिली जानकारी अनुसार, शो में नवजोत सिंह की जगह जानी-मानी अदाकारा और कई शोज को जज कर चुकीं अर्चना पूरण सिंह को लाया जाएगा

#पुलवामा अटैक, सिद्धू को पाकिस्तान का हमदर्द बनना पड़ा भारी, सोनी टीवी ने कपिल शर्मा शो से किया बाहर

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में CRPF जवानों के शहीद होने के बाद कांग्रेस नेता नवजोत सिद्धू की बयानबाजी के चलते 'द कपिल शर्मा शो' से उन्हें हटा दिया गया है। मिली जानकारी अनुसार, शो में नवजोत सिंह की जगह जानी-मानी अदाकारा और कई शोज को जज कर चुकीं अर्चना पूरण सिंह को लाया जाएगा।

गुरुवार को पुलवामा में जवानों पर हुए बर्बर आत्मघाती हमले के बाद नवजोत सिंह सिद्धू ने इस घटना को निंदा की थी और इसे एक कायरतापूर्ण घटना करार दिया था। मगर सिद्धू ने ये भी कहा था कि चंद लोगों द्वारा अंजाम दी गई इस घटना के लिए पूरे देश (पाकिस्तान) को इल्जाम देना सही नहीं होगा। सिद्धू ने ये भी कहा था कि किसी भी मसले का हल भारत और पाकिस्तान के बीच बातचीत से ही निकल सकता है।

उन्होंने कहा था कि इस तरह के लोगों (आतंकवादियों) का कोई देश, धर्म और जाति नहीं होती है। चंद लोगों की वजह से पूरे राष्ट्र (पाकिस्तान) को जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता. सिद्धू की इन टिप्पणियों पर लोगों में नाराजगी देखी गई और उन्हें कपिल शर्मा शो से बाहर करने की मांग होने लगी। अब दि कपिल शर्मा शो से उन्हें बाहर का रास्ता दिखाया गया।

आपको बता दें कि सिद्धू को सोनी टीवी ने कपिल शर्मा के शो से बाहर कर दिया गया है, नवजोत सिंह सिद्धू ने पुलवामा हमले पर विवादित बयान दिया था, जिसके बाद कई ट्रोलर्स ने उन पर जमकर निशाना साधा। अब उन्हें दि कपिल शर्मा से बाहर कर दिया गया है। उनका वो बयान अब सिद्धू पर भारी पड़ता दिख रहा है, देश की जनता में भी सिद्धू के खिलाफ काफी नाराजगी देखने को मिल रही है खबर है कि कपिल शर्मा शो में अब उनकी जगह अर्चना पूरण सिंह नजर आएंगी।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top