होम राहुल गाँधी का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक लिखे गए अपशब्द

अपराध

राहुल गाँधी का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक लिखे गए अपशब्द

राहुल गांधी का ट्विटर अकाउंट हैक कर लिया गया था। राहुल गांधी का अकाउंट हैक करके उनको और उनके परिवार को अपशब्‍द लिखे गए हैं। राहुल गांधी के ट्विटर अकाउंट को देखकर आज शाम यूजर्स उस वक्त भौचक गए जब उन्होंने उनके अकाउंट से कांग्रेसी नेताओं राहुल गांधी और

राहुल गाँधी का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक लिखे गए अपशब्द

नई दिल्ली. कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का ट्विटर अकाउंट हैक कर लिया गया था। राहुल गांधी का अकाउंट हैक करके उनको और उनके परिवार को अपशब्‍द लिखे गए हैं। राहुल गांधी के ट्विटर अकाउंट को देखकर आज शाम यूजर्स उस वक्त भौचक गए जब उन्होंने उनके अकाउंट से कांग्रेसी नेताओं राहुल गांधी और सोनिया गांधी के खिलाफ आपत्तिजनक शब्द लिकेन मिले। अकाउंट हैक करने वाले ने यह भी लिख दिया कि इससे ज्‍यादा मैं क्‍या कहूं देश के लोगों को लूटने से मुझे प्‍यार है। पिछले 60 सालों में मेरे परिवार ने इस देश को लूट कर इतना नीचे ला दिया है।

ऐसे शब्द देख यूजर्स जल्दी ही समझ गए कि राहुल गांधी का अकाउंट हैक हो गया है। राहुल के अकाउंट से एक के बाद एक कई ट्वीट किए गए जिसमें उनके परिवार को भ्रष्टाचारी कहने के साथ-साथ आपत्तिजनत भाषा का भी इस्तेमाल किया गया था। राहुल गांधी का अकाउंट हैक होने पर कांग्रेस के प्रवक्‍ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा है कि यह गिरी हुई हरकत है। इस तरह की हरकतें करना किसी को भी शोभा नहीं देता है। आपको बता दें कि इससे पहले देश के मुख्‍य आर्थिक सलाहकार अरविदं सु‍ब्रहमण्‍यम का ट्विटर अकाउंट हैक हो गया था जिस पर एक पोर्न साइट का लिंक डाल दिया गया था।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top