होम अगले महीने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बन सकते हैं राहुल

देश

अगले महीने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बन सकते हैं राहुल

वरिष्ठ कांग्रेसी नेता वीरप्पा मोइली ने शुक्रवार को बताया कि राहुल गांधी कांग्रेस पार्टी के आंतरिक चुनावों में अध्यक्ष पद के लिए चुने जा सकते हैं। इसके साथ ही मोइली ने यह भी इशारा किया कि अगले महीने तक राहुल कांग्रेस अध्यक्ष का पदभार संभालते हुए देखे जा सकते हैं।

अगले महीने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बन सकते हैं राहुल

नई दिल्ली. वरिष्ठ कांग्रेसी नेता वीरप्पा मोइली ने शुक्रवार को बताया कि राहुल गांधी कांग्रेस पार्टी के आंतरिक चुनावों में अध्यक्ष पद के लिए चुने जा सकते हैं। इसके साथ ही मोइली ने यह भी इशारा किया कि अगले महीने तक राहुल कांग्रेस अध्यक्ष का पदभार संभालते हुए देखे जा सकते हैं।

राहुल गांधी ने अभी हाल ही में अपने अमेरिका दौरे के दौरान कहा था कि अगर पार्टी कहेगी तो वो अध्यक्ष पद का कार्यभार संभालने के लिए तैयार हैं। साथ ही वो देश के प्रधानमंत्री पद के लिए दावेदारी करने के लिए खुद को तैयार पाते हैं। पूर्व केंद्रीय मंत्री वीरप्पा मोइली के बयान को राहुल गांधी के इसी बयान के साथ जोड़कर देखा जा रहा है।

मोइली ने कहा, "राहुल गांधी को जल्द से जल्द कांग्रेस अध्यक्ष का पद संभालना चाहिए। यही पार्टी के लिए बी अच्छा होगा और देश के लिए भी। सभी कांग्रेसियों को लगता है कि इसमें देरी हो रही है। राहुल गांधी अब पार्टी के आंतरिक चुनाव का इंतजार कर रहे हैं। इस चुनाव में राहुल गांधी कांग्रेस अध्यक्ष के तौर पर उभर सकते हैं।" यह पूछे जाने पर कि राहुल गांधी क्या अगले महीने तक कांग्रेस अध्यक्ष का पदभार संभाल लेंगे, मोइली ने कहा, संभवत: हां।

बता दें कि अगले महीने कांग्रेस पार्टी में आंतरिक चुनाव होने वाले है। उम्मीद जताई जा रही है राहुल इस चुनाव में अध्यक्ष पद के लिए दावेदारी करेंगे।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top