होम रेहान हत्याकांड: पकड़ा गया स्कूल प्रशासन का झूठ

देश

रेहान हत्याकांड: पकड़ा गया स्कूल प्रशासन का झूठ

रेयानसाइबर सिटी के नाम से मशहूर हरियाणा के गुरुग्राम के नामी रेयान इंटरनेशनल स्कूल में सात साल के मासूम प्रद्युम्न की हत्या के बाद प्रशासन ने रेयान स्कूल के खिलाफ सख्त कदम उठाते हुए प्रिंसिपल को सस्पेंड कर दिया है।

रेहान हत्याकांड: पकड़ा गया स्कूल प्रशासन का झूठ

साइबर सिटी के नाम से मशहूर हरियाणा के गुरुग्राम के नामी रेयान इंटरनेशनल स्कूल में सात साल के मासूम प्रद्युम्न की हत्या के बाद प्रशासन ने रेयान स्कूल के खिलाफ सख्त कदम उठाते हुए प्रिंसिपल को सस्पेंड कर दिया है। वहीं अब इस मामलें में स्कूल प्रशासन का बड़ा झूठ पकड़ा गया है। परिजनों की मानें तो स्कूल प्रशासन द्वारा पहली बार इस घटना के पीछे ब्लू व्हेल गेम की बात कही थी। स्कूल प्रशासन की और से कहा गया था कि एक ओर उनका बच्चा स्कूल में किसी साजिश का शिकार हो गया और स्कूल की एक टीचर घर आकर कहती है कि उनके बच्चे ने इन दिनों सुर्खियों में आए ऑनलाइन गेम ब्लू व्हेल के चलते खुदकुशी की है, जैसे की अन्य राज्यों में भी बच्चे इस तरह की हरकत कर रहे हैं। हांलाकि बाद में स्कूल प्रशासन ने इस मामलें में चुप्पी साध ली।

वहीं अब सबसे बड़ा सवाल यह है कि आखिर स्कूल में मासूमों की मौत कब तक मौत होती रहेगी? उस माता-पिता के बारे में सोचिए जिसके घर का चिराग हमेशा के लिए बुझ गया। सवाल ये है कि आखिर माता-पिता इतने बड़े स्कूल में अपने बच्चों को क्यों भेजते हैं? मासूम के मर्डर के बाद कल बाकी पेरेंट्स ने स्कूल कैंपस में जमकर हंगामा किया था। आज भी ये पेरेंट्स स्कूल के बाहर जमा होकर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top