होम रियल लाइफ हीरो बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने खोली सुपरमार्केट स्टोर, लोगों के लिए बम्पर ऑफर

समाचारदेशमनोरंजनबॉलीवुड

रियल लाइफ हीरो बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने खोली सुपरमार्केट स्टोर, लोगों के लिए बम्पर ऑफर

रियल लाइफ हीरो बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद सोशल मीडिया पर बीते कुछ दिनों में काफी लोकप्रिय भी हो गए है। दरअसल, सोनू सूद ने कोरोना महामारी की मार से जूझ रहे लोगों की हर संभव मदद करने की कोशिश की है। इतना ही नहीं, सोनू सूद ने ट्विटर पर मदद मांगने वालों लोगों की काफी हद तक मदद की है। तो वहीं, अब

 रियल लाइफ हीरो बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने खोली सुपरमार्केट स्टोर, लोगों  के लिए बम्पर ऑफर

 रियल लाइफ हीरो बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने खोली सुपरमार्केट स्टोर :-

रियल लाइफ हीरो बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद सोशल मीडिया पर बीते कुछ दिनों में काफी लोकप्रिय भी हो गए है। दरअसल, सोनू सूद ने कोरोना महामारी की मार से जूझ रहे लोगों की हर संभव मदद करने की कोशिश की है। इतना ही नहीं, सोनू सूद ने ट्विटर पर मदद मांगने वालों लोगों की काफी हद तक मदद की है। तो वहीं, अब सोनू सूद ने खुद का सुपरमार्केट स्टोर भी खोल लिया है।

साइकिल पर अंडे-ब्रेड बेचते सोनू सूद :-

सोनू सूद ने हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें सोनू सूद साइकिल पर ब्रेड और अंडे बेचते दिखाई दे रहे हैं। उनका ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है।  आपको बता दें कि इस वीडियो को अब तक 1,883,877 बार देखा जा चुका है। वीडियो को देखकर लग रहा है कि सोनू ने खुद अपना अंडे, ब्रेड का बिज़नेस शुरू कर लिया है। उन्होंने इसे नाम दिया है 'सोनू सूद की सुपरमार्केट'। इसके पहले एक्टर ढाबा खोल चुके हैं। शरबत की दुकान भी खोल चुके हैं।अब उन्होंने अंडे और ब्रेड का काम भी शुरू कर दिया है।

कौन कहता है मॉल बंद हो गए हैं :-

इंस्टाग्राम पर वायरल हुए वीडियो में बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद कहते हैं, 'कौन कहता है मॉल बंद हो गए हैं। सबसे ज्यादा जरूरी और महंगी सुपरमार्केट यहां हमारे पास रेडी है। यहाँ सब कुछ है मेरे पास अंडा है जो इस समय छह रुपये का है। उसके बाद ब्रेड है बड़ी ब्रेड 40 रुपये की है और छोटी ब्रेड 22 रुपये की है।' अभिनेता आगे कहते हैं, 'जिसको भी चाहिए वो जल्दी से ऑर्डर कीजिए, मेरी डिलीवरी का समय हो चुका है। और हाँ, होम डिलीवरी का एक्स्ट्रा चार्ज लगेगा।'

 लोगों  के लिए बम्पर ऑफर :-

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा 'फ्री होम डिलीवरी 10 अंडो पर एक ब्रेड फ्री'। सोनू सूद का यह अंदाज उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है। इससे पहले एक वीडियो साझा कर अभिनेता ने बताया था कि वो अपनी नीबू पानी की दुकान भी खोलने वाले हैं। जिसका नाम 'सोनू सूद का नीबू पानी' होगा।

सोनू सूद ने कोरोना की पहली लहर में मजदूरों को घर पहुँचाने के लिए काफी काम किया था। वहीं दूसरी लहर के दौरान राशन, ऑक्सीजन और दवाइयों को मरीजों तक पहुँचाने की कोशिश की। हालांकि इसके चलते अब उनकी जाँच भी होगी। हाल ही में बॉम्‍बे हाई कोर्ट ने महाराष्ट्र सरकार को आदेश दिया है कि एक्टर सोनू सूद और कांग्रेस विधायक जीशान सिद्दीकी की जाँच कर यह पता लगाए कि कोरोना की दवाइयां उन तक कैसे पहुँचीं।

 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top