होम UP: बलरामपुर में दर्दनाक सड़क हादसा, कार सवार 2 बच्चों समेत 6 लोगों की मौत

राज्यउत्तर प्रदेश

UP: बलरामपुर में दर्दनाक सड़क हादसा, कार सवार 2 बच्चों समेत 6 लोगों की मौत

UP: बलरामपुर में दर्दनाक सड़क हादसा, कार सवार  2 बच्चों समेत 6 लोगों की मौत

UP: बलरामपुर में दर्दनाक सड़क हादसा, कार सवार 2 बच्चों समेत 6 लोगों की मौत

Photo

UP: बलरामपुर में दर्दनाक सड़क हादसा, कार सवार 2 बच्चों समेत 6 लोगों की मौत- 

बाइक से एक्सीडेंट के बाद कार अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे पानी से भरे गड्ढे में पलट गई। ग्रामीणों ने घटना के फौरन बाद सभी लोगों को पानी से बाहर निकाला। फौरन पुलिस को सूचना देने पर भी किसी की जान नहीं बचायी जा सकी। 

उत्तर प्रदेश के बलरामपुर (Balrampur) में नेशनल हाइवे पर बड़ा सड़क हादसा हो गया है। यहाँ एक बाइक सवार को बचाने के चक्कर में कार पानी से भरे गड्ढे में पलट गई। हादसे में कार में सवार सभी छह लोगों की मौत (Death) हो गई है। मरने वालों में दो बच्चे भी शामिल हैं। महाराजगंज तराई थाना क्षेत्र के सिवा नगर के पास ये हादसा हुआ है। 

आस-पास के लोगों ने बताया कि बाइक सवार को बचाने के दौरान कार अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे पानी से भरे गड्ढे में पलट गई. ग्रामीणों ने घटना के फौरन बाद सभी लोगों को पानी से बाहर निकाला। पुलिस को सूचना दी लेकिन किसी की जान नहीं बची। सभी लोग एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। सभी डेड बॉडी को अस्पताल पहुंचाया गया है।

एक्सीडेंट के बाद अनियंत्रित कार गड्ढे में पलटी- 

बलरामपुर के अपर पुलिस अधीक्षक अरविंद मिश्र ने बताया कि महाराजगंज तराई थाना क्षेत्र में दुखद घटना हुई है। जानकारी के अनुसार गोंडा के तरबगंज के रहने वाला परिवार स्विफ्ट डिजायर कार पर सवार था। इसकी एक मोटरसाइकिल के साथ एक्सीडेंट हुआ, जिसमें कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पानी से भरे गड्ढे में डूब गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को निकाला और अस्पताल पहुंचाया। इनमें 3 पुरुष और 3 महिलाएं हैं सभी को मृत घोषित किया गया है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top