होम रालोसपा पार्टी ने महासचिवों को सौंपी जिम्मेदारियां

बिहार

रालोसपा पार्टी ने महासचिवों को सौंपी जिम्मेदारियां

राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) ने पार्टी के विस्तार के फैसले पर अमल करते हुए पार्टी महासचिवों को नई जिम्मेदारी सौंपी है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व केंद्रीय मानव संसाधन राज्य मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने गुरुवार को यह जिम्मेदारी सौंपी।

रालोसपा पार्टी ने महासचिवों को सौंपी  जिम्मेदारियां

पटना (संजीव कु.कुशवाहा)। राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) ने पार्टी के विस्तार के फैसले पर अमल करते हुए पार्टी महासचिवों को नई जिम्मेदारी सौंपी है।

पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व केंद्रीय मानव संसाधन राज्य मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने गुरुवार को यह जिम्मेदारी सौंपी। पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव व प्रवक्ता फजल इमाम मल्लिक ने बताया कि श्री कुशवाहा ने गुरुवार को पार्टी महासचिवों को विभिन्न प्रदेशों और प्रकोष्ठों प्रभारी बनाया है। श्री कुशवाहा ने राजीव कुमार जायसवाल को पूर्वोत्तर राज्यों और झारखंड का प्रभारी बनाया है तो फजल इमाम मल्लिक को गुजरात व जम्मू-कश्मीर का प्रभारी बनाया गया है। अरुण कुशवाहा को झारखंड क्रांति प्रकाश को केरल कर्नाटक व गोवा जहांगीर खान को बंगाल प्रदीप मिश्रा को तेलंगाना व आंध्रप्रदेश नचिकेता मंडल को राजस्थान रामबाबू सिंह को
महाराष्ट्र अंगद कुशवाहा को उत्तराखंड और अभयानंद सुमन को हिमाचल प्रदेश का प्रभारी बनाया गया है। मालती कुशवाहा को महिला और जगन्नाथ गुप्ता को प्रोफेशनल प्रकोष्ठ का प्रभारी बनाया गया है। दिल्ली व उत्तर प्रदेश की जिम्मेदारी सात सदस्यीय समिति को सौंपी गई है। श्री कुशवाहा ने उम्मीद जताई है कि पार्टी राष्ट्रीय स्तर पर अपना विस्तार करेगी और किसानों और नौजवानों के हितों के लिए संघर्ष करेगी।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top