होम संजय दत्त के प्रति बहुत ज्यादा आकर्षित थीं : रवीना टंडन

बॉलीवुड

संजय दत्त के प्रति बहुत ज्यादा आकर्षित थीं : रवीना टंडन

अपनी अगली फिल्म शब की तैयारी कर रहीं अभिनेत्री रवीना टंडन का कहना है कि एक समय में वह संजय दत्त के प्रति बहुत ज्यादा आकर्षित थीं और उनकी दीवानी थीं।

संजय दत्त के प्रति बहुत ज्यादा आकर्षित थीं : रवीना टंडन

मुंबई : अपनी अगली फिल्म शब की तैयारी कर रहीं अभिनेत्री रवीना टंडन का कहना है कि एक समय में वह संजय दत्त के प्रति बहुत ज्यादा आकर्षित थीं और उनकी दीवानी थीं। फिल्म शब के प्रचार के लिए साक्षात्कार के दौरान रवीना से उनेक पंसदीदा कलाकारों के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि समय-समय पर उनकी पसंद बदलती रही है। उन्होंने कहा, बचपन में मैं ऋषि कपूर की प्रशंसक थीं और जब बड़ी हुई, तो संजय दत्त की तरफ आकर्षित थी। मैंने उनके साथ सात फिल्मों में काम किया है। मैं उनके साथ काम करने के दौरान काफी डरी रहती थी, क्योंकि मैं यकीन ही नहीं कर पाती थी कि मैं वास्तव में उस शख्स के साथ फिल्म में काम कर रही हूं, जिसका पोस्टर चारों तरफ मेरे कमरे की दीवारों पर लगा हुआ है। अभिनेत्री ने कहा, मैं उनकी तरफ बहुत ज्यादा आकर्षित थी।

रवीना के मुताबिक, मैं अधिकतर विविधतापूर्ण किरदार निभाने की कोशिश करती हूं। फिल्म मातृ के बाद मुझे आप ग्लैमरस और नकारात्मक किरदार में देखेंगे। विविधतापूर्ण काम करना मुझे उत्साहित करता है। मैं वह चीजें करना पसंद करती हूं,जो बतौर कलाकार मुझे चुनौती देता है, और जिसे मैंने पहले कभी नहीं किया है।
ओनिर निर्देशित फिल्म शब में अर्पिता बिष्ट, आशीष बिष्ट, सिमोन फ्रेनाय और गौरव नंदा जैसे कलाकार भी हैं। यह फिल्म 30 जून को रिलीज होगी।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top