होम VIDEO में देखें कन्हैया को फौजी का जवाब

देश

VIDEO में देखें कन्हैया को फौजी का जवाब

VIDEO में देखें कन्हैया को फौजी का जवाब

VIDEO में देखें कन्हैया को फौजी का जवाब

Photo

नयी दिल्ली। देश विरोधी नारों के आरोपी और जेएनयू छात्रसंघ के अध्यक्ष कन्हैया कुमार को देश के एक फौजी ने करारा जवाब दिया है। कन्हैया द्वारा सेना पर आपत्तिजनक बयान देने को आड़े हाथों लेते हुए राजौरी में तैनात सेना के एक जवान ने वसंत कुंज थाना, राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को लिखी हैं। सेना में हवलदार सुधीर यादव ने इस पत्र के माध्यम से एक सवाल पूछा है कि कन्हैया को महिला दिवस पर ही रेप की बात क्यों याद आई।

सुधीर यादव ने इस संबंध में अपने फेसबुक वॉल पर एक वीडियो मैसेज भी पोस्ट किया है और कहा है कि कन्हैया ने पहले सुप्रीम कोर्ट के खिलाफ बोला फिर देश के खिलाफ बोला और अब वो सेना के खिलाफ बोल रहा है। सुधीर ने कहा कि इससे सेना का मनोबल गिरता है। सुधीर ने कहा है कि सिर्फ मीडिया में ट्रेंड बने रहने के लिए कन्हैया ने इस तरह का बयान दिया है, मैं उसे और उसके साथियों को जेल में देखना चाहता हूं।

VIDEO में देखें कन्हैया को फौजी का जवाब

सुधीर ने कहा है कि मैं मां भारती का बेटा हूं, गोली खा सकता हूं गाली नहीं खा सकता। अपने वीडियो मैसेज में सुधीर ने कहा है कि ड़ी धूप में दौड़ सकता हूं, बर्फ की चाहर ओड़ सकता हूं, लेकिन गाली नहीं खा सकता। आपको बता दें कि कन्हैया ने कुछ दिन पहले कश्मीर का जिक्र करते हुए कहा था कि कश्मीर में सेना द्वारा महिलाओं का बलात्कार किया जाता है, सुरक्षा के नाम पर जवान महिलाओं का बलात्कार करते हैं।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top