होम भारत पर दिए आफरीदी के इस बयान पर लाहौर हाई कोर्ट का नोटिस

खेल-संसार

भारत पर दिए आफरीदी के इस बयान पर लाहौर हाई कोर्ट का नोटिस

भारत पर दिए आफरीदी के इस बयान पर लाहौर हाई कोर्ट का नोटिस

भारत पर दिए आफरीदी के इस बयान पर लाहौर हाई कोर्ट का नोटिस

Photo

भारत की तारीफ करना पाकिस्तान टीम के कप्तान शाहिद आफरीदी को महंगा पड़ गया। भारत में पाकिस्तान से ज्यादा प्यार मिलने की बात कहने वाले शाहिद आफरीदी को लाहौर हाई कोर्ट ने एक नोटिस जारी किया है। वहीं, जावेद मियांदद ने शाहिद के बयान को शर्मनाक और दुखद कहा है। 

रविवार को दिए अपने बयान के बाद आफरीदी सोमवार को पाकिस्तान में ट्रेंड हुए। फैन्स ने कहा कि उन्हें ‘बूम बूम’ नाम भी इंडियन मीडिया ने ही दिया है। कुछ फैन्स ने उन्हें भारत में रहने तक की सलाह दे डाली। फैन्स ने कहा कि आफरीदी को पाकिस्तानी क्रिकेट फैन्स की भी तारीफ करनी चाहिए क्योंकि वे उन्हें कई सालों से झेल रहे हैं।

एक टीवी चैनल पर बातचीत के दौरान मियांदाद ने कहा, '‘हमने क्या पत्थर मारे हैं उन्हें। फेल होकर तो खिला रहे हैं।’ मैं अगर आज बोर्ड में हूं तो कोई लड़का तीन इनिंग खराब खेलता है तो उसे बाहर बैठा दिया जाता है। ये होता है क्रिकेट। आपको खेलने के पैसे दिए जाते हैं। काहे के प्रोफेशनल हो यार। खेले जा रहे हैं, कोई पूछने वाला नहीं। जैसे ऊपरवाले वैसे ही नीचेवाले। ये बेवकूफ के बच्चे जैसा बोलते हैं, वैसा करते हैं। उनको घुमाते हैं, घूम जाते हैं। आप ऐसे बंदे रखें जो घूमनेवालों को सीधा कर सकें। फिर देखें आप।

बता दें कि आफरीदी ने भारत को लेकर कहा था कि ऐसे बहुत कम देश हैं जहां मैंने क्रिकेट खेलना एन्जॉय किया और भारत उनमें से एक है। हमारी टीम लगातार कड़ी प्रैक्टिस कर रही थी। हम शारीरिक और मानसिक तौर पर इंडिया आने के लिए तैयार थे। भारत इस वक्त काफी अच्छी क्रिकेट खेल रहा है। एशिया कप में हमारे खिलाफ विराट कोहली और युवराज सिंह ने बढिय़ा परफॉर्म किया।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top