होम शहीद की पत्नी ने कहा सरकार की कार्रवाई से खुश हूं, संतोष तभी मिलेगा जब सभी आतंकी मारे जायेंगे

उत्तर प्रदेश

शहीद की पत्नी ने कहा सरकार की कार्रवाई से खुश हूं, संतोष तभी मिलेगा जब सभी आतंकी मारे जायेंगे

भारतीय वायु सेना ने पुलवामा में हुए आतंकी हमले का बदला ले लिया है. पूरा देश इसे बड़ी कार्रवाई मान रहा है. वाराणसी के रहने वाले शहीद रमेश यादव के परिजन भी सरकार की इस कार्रवाई पर खुश हैं. शहीद की पत्नी रेनू यादव ने कहा कि वह वायु सेना की कार्रवाई से बेहद खुश हैं।

शहीद की पत्नी ने कहा सरकार की कार्रवाई से खुश हूं, संतोष तभी मिलेगा जब सभी आतंकी मारे जायेंगे

भारतीय वायु सेना ने पुलवामा में हुए आतंकी हमले का बदला ले लिया है। पूरा देश इसे बड़ी कार्रवाई मान रहा है। वाराणसी के रहने वाले शहीद रमेश यादव के परिजन भी सरकार की इस कार्रवाई पर खुश हैं। शहीद की पत्नी रेनू यादव ने कहा कि वह वायु सेना की कार्रवाई से बेहद खुश हैं, लेकिन उन्हें संतुष्टि तब मिलेगी जब पाकिस्तान को नेस्तनाबूद कर दिया जाएगा।

रेनू ने कहा कि सरकार ने अच्छी करवाई की है। पीएम मोदी से कहना चाहती हैं कि और बड़े कदम उठाएं और जितने भी आतंकी अभी बचे हैं, सेना सभी को मार गिराए।

बता दें कि शहीद की मां उनकी फोटो को देखकर रोती रहती हैं। वह बार-बार यही कहती हैं कि रमेश तुम चले गए, परिवार को देखने वाला कोई नहीं। शहीद रमेश के साले राहुल ने कहा कि मोदी सरकार ने बड़ी करवाई की है, लेकिन अभी और लोगो को मारे, ताकि पाकिस्तान का नाम दुनिया के नक्शे से गायब हो जाए।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top