होम किशोर कुमार के पापुॅलर गाने ये शाम मस्तानी पर Shikhar Dhawan ने बजाई बांसुरी, Prithvi Shaw ने साथ दिया, देखिये Video

समाचारजरा हटके

किशोर कुमार के पापुॅलर गाने ये शाम मस्तानी पर Shikhar Dhawan ने बजाई बांसुरी, Prithvi Shaw ने साथ दिया, देखिये Video

किशोर कुमार के पापुॅलर गाने 'ये शाम मस्तानी' पर Shikhar Dhawan ने बजाई बांसुरी, Prithvi Shaw ने साथ दिया, देखिये Video :-

भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनिंग बल्लेबाज़ शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने अपने शानदार गेम से लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई है। अब फैंस को उनका एक नया अंदाज़ देखने को मिला है. नए वीडियो में शिखर धवन किशोर कुमार (Kishore Kumar) के पॉपुलर सॉन्ग 'ये शाम मस्तानी' पर बांसुरी बजाते हुए नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो धमाल मचा रहा है।

इंटरनेट पर छाए इस वीडियो में शिखर धवन बांसुरी से 'ये शाम मस्तानी' की शानदार धुन निकालते हुए नज़र आ रहे हैं। उनके साथ युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) भी दिखाई दे रहे हैं और वह बांसुरी की धुन पर 'ये शाम मस्तानी' गाना गाते हुए दिख रहे हैं।

इन दोनों बल्लेबाजों का वीडियो सामने आते ही तेज़ी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को 17 घंटे के भीतर 3 लाख 63 हजार लोग लाइक कर चुके हैं। बांसुरी और गायकी में दोनों की जुगलबंदी देखते ही बनती है। लोग कमेंट सेक्शन में दोनों क्रिकेटरों की जमकर तारीफें कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "शानदार सर जी।"

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top