होम शिवगामी ने खोला अपना राज : बाहुबली 2

बॉलीवुड

शिवगामी ने खोला अपना राज : बाहुबली 2

शिवगामी ने खोला अपना राज : बाहुबली 2

शिवगामी ने खोला अपना राज : बाहुबली 2

बाहुबली2 में बाहुबली की मां शिवगामी का रोल निभाने वाली रम्या कृष्णनन को फिल्म की सफलता के बाद अच्छी-खासी शोहरत मिली है। रम्या ने बाहुबली रिलीज होने के काफी समय बाद फिल्म से जुड़े कई मुद्दों पर मीडिया से बातचीत की और बताया कि रम्या पहले इस फिल्म में काम करना नहीं चाहती थीं। पहले मुझे ये फिल्म करने में कोई दिलचस्पी नहीं थी। क्योंकि प्रोड्यूसर्स को मेरी बहुत सारी डेट्स चाहिए थीं। उस दौरान मेरे कई और कमिटमेंट्स भी थे। मैं फिल्म को मना करने वाली थी। लेकिन जैसे ही मुझे राजामौली ने फिल्म की कहानी सुनाई तो मेरे रोंगटे खड़े हो गए। मैं लगातार 2 घंटे तक कहानी सुनती रही। कहानी सुनते ही मेरे दिमाग में हर सीन और हर शॉट बिलकुल क्लियर हो गया था। राम्या से पहले शिवगामी का रोल श्रीदेवी को ऑफर हुआ था लेकिन फीस ज्यादा मांगने के चलतम राजामौली ने उन्हें नहीं लिया था। इस पर राम्या ने कहा मुझे इस बात से फर्क नहीं पड़ता कि मेरे से पहले ये रोल किसे मिलने वाला था।

पूरी टीम ने पांच साल तक बहुत मेहनत की है। मुझे राजामौली सर पर पूरा भरोसा था। उन्होंने जैसा कहा मैंने बिलकुल वैसा किया। यकीनन फिल्म को देखते दर्शकों के रोंगटे खड़े हुए होंगे।फिल्म के बारे में राम्या ने कहा मूवी में एक सीन ऐसा भी था जिसे देखकर मैं खूब रोई थी। जब कटप्पा की बाहुबली की मौत की खबर लेकर आते हैं और मेरे हाथों पर उसका खून लगाते हैं तो ये सीन देखकर मैं रो पड़ी थी।राम्या ने बाहुबली 2 पहली बार बड़े स्क्रीन पर हैदराबाद में देखी थी। जब इस सीन को उन्होंने बैकग्राउंड म्यूजिक के साथ देखा तो वो बहुत इमोशनल हो गईं और रोने लगीं।राम्या ने कहा राजामौली सर ने बिना डायलॉग वाले सीन में म्यूजिक से जान डाल दी थी। मुझे उस सीन में अपनी परफॉर्मेंस सबसे अच्छी लगी।

बाहुबली और देवसेना के किरदार के अलावा दर्शक शिवगामी के रोल की भी बहुत ताशिवगामी ने खोला अपना राज : बाहुबली 2रीफ कर रहे हैं। राम्या ने कहा कि बाहुबली ने मुझे नई ऊंचाइयों पर पहुंचा दिया है। बाहुबली में अपने किरदार की तारीफ सुनकर काफी खुश हूं।

आपको बता दे कि एसएस राजामौली की फिल्म बाहुबली 2 बॉक्स ऑफिस पर कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़ चुकी है। फिल्म के सभी किरदारों ने अपने पॉवरपैक परफॉर्मेंस से इस फिल्म को सुपरहिट बना दिया।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top