होम सोनम गुप्ता ने बनाया बड़ा रिकॉर्ड, किसी को नहीं थी उम्मीद

सोनम गुप्ता ने बनाया बड़ा रिकॉर्ड, किसी को नहीं थी उम्मीद

जी हाँ आप को बताते चले अगर आप समझते हैं..

सोनम गुप्ता ने बनाया बड़ा रिकॉर्ड, किसी को नहीं थी उम्मीद

जी हाँ आप को बताते चले अगर आप समझते हैं कि इंटरनेट पर लोग फिल्मी सितारों और खेल दुनिया की हस्तियों को ही ज्यादा सर्च करते हैं तो आप गलत हैं। 2016 में भारतीयों ने गूगल पर सलमान खान शाहरुख खान जैसे फिल्मी सितारों और धोनी कोहली जैसे क्रिकेटरो के मुकाबले सोनम गुप्ता को गूगल पर ज्यादा सर्च किया है।

भारत में 8 नवंबर को नोटबंदी के ऐलान के बाद सोनम गुप्ता बेवफा है लिखा हुआ 2000 को नोट सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा और धीरे-धीरे सोनम गुप्ता की ही बात हर किसी की जुबान पर आ गई थी। मीडिया मे भी सोनम गुप्ता को लेकर खूब चर्चा रही लेकिन गूगल पर भी लोग इतनी भारी तादात में सोनम के बारे में जानने चाह रहे थे। सोनम गुप्ता ने सभी को हैरान करते हुए भारत में सबसे ज्यादा सर्च किए गए लोगों (टॉप 10 ट्रेंडिंग पर्सनैलिटी) की सर्च इंजन गूगल द्वारा जारी की गई सूची में तीसरा स्थान पर है।

ट्रंप सबसे ऊपर सोनम पहुँची तीसरे स्थान पर- भारतीयों ने 2016 में किसको सबसे ज्यादा सर्च किया इसकी लिस्ट गूगल ने जारी की है। गूगल द्वारा बुधवार को जारी की गई लिस्ट में सबसे ज्यादा सर्च की गई पर्सनैलिटी में अमेरिका के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप सबसे आगे पहले स्थान पर हैं।
ट्रंप के बाद रियो ओलंपिक 2016 में भारत के लिए सिल्वर जीतने वाली जीतने वाली स्टार शटलर पीवी सिंधु रही हैं। इनके बाद तीसरे स्थान पर सोनम गुप्ता हैं। जी हां ट्रंप और पीवी सिंधु के बाद भारतीयों ने गूगल पर जिस पर्सनैलिटी को सर्च किया वो सोनम गुप्ता ही है।


नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top