होम Sonu sood: मसीहा सोनू सूद ने फिर दिखाई दरियादिली, युवक को एयर एम्बुलेंस से इलाज के लिए भेजा हैदराबाद

समाचारदेशराज्यउत्तर प्रदेश

Sonu sood: मसीहा सोनू सूद ने फिर दिखाई दरियादिली, युवक को एयर एम्बुलेंस से इलाज के लिए भेजा हैदराबाद

सोनू सूद उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के हितेश के मसीहा बनकर सामने आये है। हितेश की बहन रेनू ने ट्वीट कर सोनू सूद से मदद मांगी थी। बहन की पुकार पर सोनू सूद ने भाई हितेश को एयर एंबुलेंस से हैदराबाद शिफ्ट कराया है

Sonu sood: मसीहा सोनू सूद ने फिर दिखाई दरियादिली, युवक को एयर एम्बुलेंस से इलाज के लिए भेजा हैदराबाद

Sonu sood: मसीहा सोनू सूद ने फिर दिखाई दरियादिली, युवक को एयर एम्बुलेंस से इलाज के लिए भेजा हैदराबाद 

Up: फिल्म अभिनेता सोनू सूद कोरोना काल मे लोगों के मदद की उम्मीद बनें हुए हैं। सोनू सूद अक्सर मसीहा बनकर बिना स्वार्थ लोगों की मदद किया करते हैं। इस बार सोनू सूद उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के हितेश के मसीहा बनकर सामने आये है। हितेश की बहन रेनू ने ट्वीट कर सोनू सूद से मदद मांगी थी। बहन की पुकार पर सोनू सूद ने भाई हितेश को एयर एंबुलेंस से हैदराबाद शिफ्ट कराया है, जहां हितेश के फेफड़े ट्रांसप्लांट किए जाएंगे।

मुरादाबाद में रहने वाले सुमन शर्मा का पूरा परिवार कोरोना की दूसरी लहर के दौरान संक्रमित हो गया था उनके दो बेटे और दो बेटियां हैं। अप्रैल में सबसे पहले उनका बड़ा बेटा हितेश संक्रमित हुआ था। इसके बाद परिवार के दूसरे सदस्य पॉजिटिव हो गए। 6 मई को सुमन शर्मा का निधन हो गया। एक दिन बाद आठ मई को उनकी पत्नी अरुणा शर्मा का भी निधन हो गया। 

छोटे बेटे अंकित के काटने पड़े पैर 

बड़ा बेटा हितेश और छोटा बेटा अंकित अस्पताल में एडमिट थे। जहां संक्रमण के चलते अंकित के पैर काटने पड़े। वहीं, दो महीने मुरादाबाद के निजी अस्पताल में भर्ती रहे हितेश के फेफड़े खराब हो गए थे। बाद में हितेश को नोएडा के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। हितेश की बड़ी बहन रेखा और छोटी बहन रेनू को कुछ सूझ नहीं रहा था।

बहन ने किया ट्वीट-

भाई की परेशानी को देखते हुए दोनों बहनों को कुछ समझ नहीं आ रहा था। जिसके बाद छोटी बहन रेनू ने 11 जुलाई को ट्वीट कर सोनू सूद से मदद की गुहार लगाई। उन्हें अपने भाई की स्थिति बताते हुए लंग ट्रांसप्लांट के लिए मदद मांगी। 12 जुलाई को ट्वीट पढ़ने के बाद सोनू मदद के लिए आगे आए। सोनू ने 15 जुलाई को हितेश को एयर एंबुलेंस से हैदराबाद के यशोदा हॉस्पिटल में शिफ्ट कराया, जहां हितेश का इलाज शुरू कर दिया गया है।

16 घंटे के अन्दर सोनू सूद ने मदद के लिए भेजी टीम- 

अभिनेता सोनू सूद ने हितेश की मदद में कोई देरी नहीं की। रेनू के ट्वीट के बाद ही सोनू सूद की एनजीओ ने अपनी कवायद शुरू कर दी थी। सोनू सूद ने 16 घंटे बाद इंतजाम पूरे होने पर ट्वीट किया ट्वीट करके एयर एंबुलेंस से हैदराबाद शिफ्ट कराने की बात कही।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top