होम इस हीरोइन के कारण हुआ...सुशांत-अंकिता में ब्रेकअप

बॉलीवुड

इस हीरोइन के कारण हुआ...सुशांत-अंकिता में ब्रेकअप

इस वर्ष की शुरुआत से ही बॉलीवुड में दनादन ब्रेकअप हो रहे हैं और सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। फिल्मों से ज्यादा रोमांस के कारण चर्चा में रहने वाले सुशांत सिंह राजपूत ने आखिकार अंकिता लोखंडे से रिश्ता तोड़ने वाली बात पर ट्वीटर के जरिये मुहर लगा ही डाली

इस हीरोइन के कारण हुआ...सुशांत-अंकिता में ब्रेकअप

इस वर्ष की शुरुआत से ही बॉलीवुड में दनादन ब्रेकअप हो रहे हैं और सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। फिल्मों से ज्यादा रोमांस के कारण चर्चा में रहने वाले सुशांत सिंह राजपूत ने आखिकार अंकिता लोखंडे से रिश्ता तोड़ने वाली बात पर ट्वीटर के जरिये मुहर लगा ही डाली। कारण खोजे जा रहे हैं और हाल ही में बॉलीवुड के खबरचियों के हाथ ऐसा नाम लगा है जिसके कारण सुशांत और अंकिता के रिश्ते में बड़ी दरार आई और रिश्ता टूट गया। एक अभिनेत्री का नाम सामने आया है।

सूत्रों का कहना है कि इन दिनों सुशांत को हीरोपंती और दिलवाले की हीरोइन कृति सेनन भा गई है। राब्ता नामक फिल्म की शूटिंग वे साथ-साथ कर रहे हैं। सेट पर मौजूद लोगों के मुताबिक दोनों में गहरी दोस्ती हो गई है। सुशांत और कृति की नजदीकियां संभवत: अंकिता से दूरी होने का कारण बनी है। 

 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top