होम भारतीय हमारी पूरी टीम ले लें और एक साल के लिए कोहली दे दें

खेल-संसार

भारतीय हमारी पूरी टीम ले लें और एक साल के लिए कोहली दे दें

चैंपियंस ट्रॉफी के मैच में भारत के हाथों हार का सामना करने के बाद पाकिस्तान को चारों तरफ से आलोचनाओं का शिकार होना पड़ा। यहां तक कि उनके पूर्व खिलाडिय़ों ने भी टीम के खराब प्रदर्शन पर नाराजगी जाहिर की।

भारतीय हमारी पूरी टीम ले लें और एक साल के लिए कोहली दे दें

चैंपियंस ट्रॉफी के मैच में भारत के हाथों हार का सामना करने के बाद पाकिस्तान को चारों तरफ से आलोचनाओं का शिकार होना पड़ा। यहां तक कि उनके पूर्व खिलाडिय़ों ने भी टीम के खराब प्रदर्शन पर नाराजगी जाहिर की। इनके अलावा वहां के सोशल मीडिया ने भी पाकिस्तान टीम का खूब मजाक उडय़ा। देखते ही देखते पाकिस्‍तानी क्रिकेटरों की फनी वीडियोज और तस्वीरें आग की तरह वायरल होने लगीं। इसी बीच वहां के एक पत्रकार ने भी टीम का मजाक उड़ाना शुरु कर दिया।

नजराना गफ्फार ने ट्वीट कर कहा कि भारतीय हमारी पूरी टीम ले लें और एक साल के लिए कोहली दे दें। इस ट्वीट के बाद उड़ा ऐसा मजाक पत्रकार नजराना गफ्फार के इस ट्वीट के बाद पाकिस्तान टीम का खूब मजाक उडऩे लगा। उनके ट्वीट पर एक यूजर्स जफर हांड ने लिखा, ‘‘एक भारतीय समर्थक के तौर पर, मैं ये सौदा नहीं करना चाहता।’’ भारतीय यूजर्स क्रिकेट के मैदान पर पाकिस्‍तान को हराने के बाद सोशल मीडिया पर भी चुनौती देने में लग गए।देवेश ने लिखा, ‘‘ये सब एक अलग देश की मांग के साथ शुरू हुआ था, तबसे ये सिलसिला बंद नहीं हुआ।’’ शांतम कालरा ने कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी को जोड़ते हुए ट्वीट किया, ‘‘ज्राहुल गांधी को अपना अगला पीएम बना दो और कोहली को 2 साल के लिए ले जाओ, वो भी अपनी पाकिस्‍तान टीम दिए बिना।’’ कुछ यूजर्स ने नजऱाना पर ‘भीख मांगने’ जैसा कटाक्ष किया और कहा कि जिम्‍बॉब्‍वे भी पाकिस्‍तानी खिलाडिय़ों को नहीं लेगा।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top