होम टीम इंडिया को BCCI का ओप्पो से 1079 करोड़ का कॉन्ट्रैक्ट मिला

खेल-संसार

टीम इंडिया को BCCI का ओप्पो से 1079 करोड़ का कॉन्ट्रैक्ट मिला

टीम इंडिया को BCCI का ओप्पो से 1079 करोड़ का कॉन्ट्रैक्ट मिला

टीम इंडिया को BCCI का ओप्पो से 1079 करोड़ का कॉन्ट्रैक्ट मिला

मुंबई : बीसीसीआई ने टीम इंडिया की नई जर्सी लॉन्च कर दी है। नई जर्सी पर टीम के पूर्व स्पॉन्सर स्टार की जगह नए स्पॉन्सर ओप्पो का नाम लिखा हुआ है। आपको बता दें कि चाइनीज मोबाइल फोन कंपनी ओप्पो ने 5 साल के लिए टीम इंडिया की स्पॉन्सरशिप ली है। ‘ओप्पो’ बीसीसीआई के साथ 1079 करोड़ रुपए का कॉन्ट्रैक्ट किया है। अब इसी जर्सी में नजर आएंगे प्लेयर्स |
बीसीसीआई (भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड) ने गुरुवार को एक बयान में कहा- ओप्पो के साथ हुए कॉन्ट्रैक्ट के तहत टीम इंडिया अब ओप्पो की जर्सी पहनकर मैदान में उतरेगी। कॉन्ट्रैक्ट की शुरुआत एक अप्रैल 2017 को हुई और ये 31 मार्च 2022 तक रहेगा। इस दौरान टीम इंडिया 14 होम सीरीज और विदेशी धरती पर 20 सीरीज खेलेगी। इनमें अगले महीने इंग्लैंड में होने वाली आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी आईसीसी क्रिकेट वर्ल्डकप और टी20 वर्ल्डकप शामिल हैं।

टीम इंडिया की नई जर्सी को बीसीसीआई के सीईओ राहुल जौहरी ने लॉन्च किया। स्पॉन्सर करने वाली नई कंपनी को बधाई देते हुए उन्होंने कहा "मैं ओप्पो को बधाई देते हुए बीसीसीआई परिवार में उसका वेलकम करता हूं।"
"पेटीएम पेप्सिको ह्युंडई और जनलक्ष्मी फाइनेंशियल सर्विस की तरह ओप्पो का भी बोर्ड में स्वागत है। मुझे यकीन है कि ओप्पो बीसीसीआई के साथ भारतीय क्रिकेट को नई बुलंदियों तक ले जाएगा।"


नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top