होम जेट एयरवेज के स्टाफ पर महिला पैसेंजर के साथ बदसलूकी का आरोप

देश

जेट एयरवेज के स्टाफ पर महिला पैसेंजर के साथ बदसलूकी का आरोप

जेट एयरवेज के स्टाफ पर महिला पैसेंजर के साथ बदसलूकी का आरोप

जेट एयरवेज के स्टाफ पर महिला पैसेंजर के साथ बदसलूकी का आरोप

नई दिल्ली : जेट एयरवेज के ऑफिशियल्स पर एक महिला पैसेंजर के साथ बदसलूकी करने का आरोप लगा है। विक्टिम को इस घटना के दौरान चेहरे पर चोट लग गई। महिला सुप्रीम कोर्ट के पूर्व वकील कवलजीत सिंह भाटिया की मां हैं। भाटिया ने अपनी फेसबुक पोस्ट में दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर हुई इस घटना का खुलासा किया है। कॉलर ने कहा आपकी मां बेहोश हो गई हैं |
न्यूज एजेंसी के मुताबिक यह घटना 3 मई को हुए थी। भाटिया ने अपनी पोस्ट में लिखा है "सुबह 10 बजे मुझे मां ने फोन किया कहा जेट एयरवेज के ऑफिशियल्स मुझे प्लेन में नहीं चढ़ने दे रहे वे कह रहे हैं कि आप लेट हो। मां की आवाज से लग रहा था कि वे परेशान हैं इस पर मैंने मां से कहा कि आप रिक्वेस्ट करो इस पर भी अगर वे नहीं मानते हैं तो जाने दो मैं दूसरी फ्लाइट में टिकट बुक करा दूंगा।"
"सुबह 10:35 पर मुझे एयरपोर्ट से एक कॉल आई और बताया गया कि मेरी मां एयरपोर्ट पर बेहोश हो गई हैं और उनके चेहरे से खून भी निकल रहा है यह सुनते ही मैं घबरा गया।"

भाटिया के मुताबिक जब उन्होंने एयरलाइन और उसके ऑफिस इन्चार्ज को कानूनी कार्रवाई की धमकी दी तो अफसर ने कहा "आप जो करना चाहते हैं करें पुलिस केस यहां रोजाना दर्ज होते है लेकिन कोई कार्रवाई नहीं होती सब कुछ मैनेज कर लिया जाता है लेकिन इसके बावजूद अगर आप अपना वक्त खराब करना चाहते हैं तो आप कर सकते हैं।"

भाटिया अपनी पोस्ट में कहते हैं "मैं खुलेआम ऐसे बयान सुनकर शॉक्ड रह गया। तब मुझे महसूस हुआ कि वहां कोई रूल्स कोई गाइडलाइंस कोई प्रॉसीजर नहीं था। एक वकील को भी धमकाना कितना आसान है अब तक मैं भुलावे में था।"

रिपोर्ट्स के मुताबिक एयरलाइन ने इस मामले में आंतरिक जांच शुरू की है और कार्रवाई का भरोसा दिलाया है।


नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top