होम समीक्षा : बागी में एक्शन का जबरदस्त

फिल्म समीक्षा

समीक्षा : बागी में एक्शन का जबरदस्त

डायरेक्टर शब्बीर खान और टाइगर श्राफ की साथ में यह दूसरी फिल्म है। इससे पहले दोनों ने फिल्म हीरोपंती में साथ काम किया है। फिल्म बागी में एक्शन का जबरदस्त डोज है। हांलांकि फिल्म की टैग लाइन है बागी अ रेबेल फॉर लव लेकिन फिल्म लव स्टोरी से ज्यादा एक्शन नजर आ रही है।

समीक्षा  : बागी में एक्शन का जबरदस्त

फिल्म: बागी: अ रेबेल फॉर लव
डायरेक्टर: शब्बीर खान 

कलाकार:टाइगर श्रॉफ, श्रद्धा कपूर, सुधीर बाबू, संजय मिश्रा, सुनील ग्रोवर

डायरेक्टर शब्बीर खान और टाइगर श्राफ की साथ में यह दूसरी फिल्म है। इससे पहले दोनों ने फिल्म हीरोपंती में साथ काम किया है। फिल्म बागी में एक्शन का जबरदस्त डोज है। हांलांकि फिल्म की टैग लाइन है बागी अ रेबेल फॉर लव लेकिन फिल्म लव स्टोरी से ज्यादा एक्शन नजर आ रही है। फिल्म में टाइगर ने पहले से अच्छी एक्टिंग की है। 
फिल्म देखने पर आपको पता चल जाएगा कि टाइगर एक्शन में तो माहिर हैं ही लेकिन अब अभिनय में भी सुधार कर रहे हैं।

वहीं श्रद्धा कपूर ने भी अच्छा अभिनय किया है। सुनील ग्रोवर फिल्म में श्रद्धा के पिता की भूमिका में खूब जंचे। सुनील एक बेहतरीन कॉमेडियन हैं और उन्होनें फिल्म में इस बात को साबित भी किया है। फिल्म में विलेन का किरदार निभा रहे सुधीर बाबू का अभिनय भी उम्दा रहा। फिल्म की स्क्रिप्ट साधारण है लेकिन जिस ढंग से फिल्म के दृश्यों को फिल्माया गया है वे काबिल ए तारीफ है। फिल्म में एक्शन सीन की भरमार है। बात करें फिल्म के संगीत की तो फिल्म के दो गाने तो रिलीज से पहले ही हिट हो गए हैं। लेकिन बाकी गाने इतने प्रभावी नहीं रहे कि वे दर्शकों की जबान पर चढ सकें। 

कहानी: फिल्म की कहानी दिल्ली में रहने वाले एक लडके रॉनी(टाइगर श्राफ)की है। रॉनी को बहुत गुस्सा आता है। रॉनी के गुस्से से परेशान उसके पिता उसे केरल की एक एकडेमी में भेजते हैं,जिससे कि वह अपने गुस्से पर काबू पा सके। केरल जाते समय ट्रेन में रॉनी की मुलाकात सिया खुराना(श्रद्धा कपूर) से होती है। सिया और रॉनी को आंखों ही आंखों में प्यार हो जाता है लेकिन एकेडमी में पहुंचने पर कहानी में ट्विस्ट आता है। एकडेमी के स्टार स्टूडेंट राघव (सुधीर बाबू) को भी सिया से प्यार हो जाता है। 
इसके बाद फिल्म में लव ट्रांइगल का सीन शुरू होता है। सिया के प्यार में पागल राघव उसे किडनैप कर बैंकॉक ले जाता है। बैंकॉक में राघव का फाइट क्लब होता है। सिया को बचाने के लिए रॉनी भी उसके पीछे बैंकॉक चला जाता है। इसके बाद फिल्म में एक्शन के जबरदस्त दृश्य आते हैं।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top