होम इस क्रिकेटर के पिता पर चाकू से हमला कर बदमाशों ने लूटा

खेल-संसार

इस क्रिकेटर के पिता पर चाकू से हमला कर बदमाशों ने लूटा

68 वर्षीय जोगिंदर के पिता जब अपनी दुकान बंद कर रहे थे उस दौरान दो लड़के उनकी दुकान में घुसे और सिगरेट व कोल्ड ड्रिंक्स खरीदकर चले गए।

इस क्रिकेटर के पिता पर चाकू से हमला कर बदमाशों ने लूटा

एक अंग्रेजी अखबार के अनुसार  68 वर्षीय जोगिंदर के पिता जब अपनी दुकान बंद कर रहे थे उस दौरान दो लड़के उनकी दुकान में घुसे और सिगरेट व कोल्ड ड्रिंक्स खरीदकर चले गए। कुछ वक्त बाद वही दो लड़के फिर से दुकान में घुसे और जोगिंदर के पिता पर हमला बोल कर उन्हें लूट कर फरार हो गए।

जोगिंदर के पिता ने बताया  उन्होंने पहले मेरा पर्स छीनने की कोशिश की लेकिन जब मैंने उनको रोका तो उन्होंने चाकू निकालकर मुझ पर हमला किया। उसके बाद वे मेरे दुकान में घुसे और कैश ड्रॉवर से करीब 7000 रुपये लेकर भाग गए। हमलावरों ने जोगिंदर के पिता पर चाकू से हमला करने से उन्हें कई जगहों पर चोटें भी आई हैं और फिलहाल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस सीसीटीवी के जरिए बदमाशों को पकड़ने की कोशिश में लगी है। जोगिंदर शर्मा 2007 वर्ल्ड टी20 के हीरो हैं जिन्होंने यह खिताब जितवाने में मदद की थी। फिलहाल जोगिंदर शर्मा हरियाणा के हिसार में डीएसपी हैं।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top