होम भीड़ ने लड़की को 20 मिनट दौड़ाया, कपड़े फाड़े

अपराध

भीड़ ने लड़की को 20 मिनट दौड़ाया, कपड़े फाड़े

भीड़ ने लड़की को 20 मिनट दौड़ाया, कपड़े फाड़े

भीड़ ने लड़की को 20 मिनट दौड़ाया, कपड़े फाड़े

Photo

भारत में अफ्रीकी महिला छात्रा की पिटाई का मामला गहराता ही चला जा रहा है। इस मामले में तंजानिया मूल के ही एक अन्य छात्र का बयान सामने आया है। छात्र का कहना है कि भीड़ ने लड़की को 20 मिनट तक दौड़ाकर पीटा, कपड़े उतरवाए और जब वह उसे बचाने पहुंचा तो उसकी भी पिटाई कर दी।

एक अंग्रेजी अखबार के मुताबिक, तंजानिया के छात्र पीटर (बदला हुआ नाम) ने रविवार शाम की इस वारदात को के बारे में बताते हुए कहा कि भीड़ बहुत उग्र थी। वह लोग उस असहाय लड़की का 20 मिनट तक पीछा करते रहे। वह दौड़ रही थी और मदद के लिए चीख रही थी।

भीड़ में लोगों ने उसे खूब पीटा, उसके कपड़ें फाड़ डाले, उसे लगभग नंगा कर दिया। जब मैंने उसे बचाने की कोशि‍श की तो मैं भी भीड़ के निशाने पर आ गया। उन्होंने मुझे भी दौड़ाया और पिटाई की। आचार्य इंस्टीट्यूट से पोस्ट ग्रेजुएट की पढ़ाई कर रहे पीटर ने बताया कि वह अपने कजिन के घर गया था। जब उसे पता चला कि भीड़ अफ्रीकी छात्र की पिटाई कर रही है तो वह घटना स्थल पहुंचा।

गौरतलब है कि यह घटना बंगलुरु में रविवार को उस समय हुई जब कुछ लोग एक विदेशी छात्रा की कार के नीचे आने से एक महिला की मौत को लेकर नाराज थे। उन्होंने पहले कार चला रहे एक दूसरे विदेशी छात्र की पिटाई की और उसकी कार को आग लगा दी। इस दौरान उन्होंने वहां से गुजरने वाली 24 साल की मैनेजमेंट की पढ़ाई कर रही तंजानिया की छात्रा से भीड़ ने बदसलूकी की और उसके कपड़े फाड़ दिए गए।

 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top