होम कुत्ते ने स्विमिंग पूल में लगाई छलाँग, फिर करने लगा शानदार स्विमिंग, लोग देखकर हुए हैरान । देखिये ये VIDEO

समाचारअजब-गजब

कुत्ते ने स्विमिंग पूल में लगाई छलाँग, फिर करने लगा शानदार स्विमिंग, लोग देखकर हुए हैरान । देखिये ये VIDEO

कुत्तों (Dogs) का हर एक अंदाज़ लोगों को खूब भाता है। कुत्ते भी लोगों को चौंकाने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। सोशल मीडिया (Social Media) पर कुत्तों के कई ऐसे अनोखे वीडियो वायरल (Viral Video) रहते हैं, जिसे देखकर एक पल के लिए यकीन नहीं होता है।

कुत्ते ने स्विमिंग पूल में लगाई छलाँग, फिर करने लगा शानदार स्विमिंग, लोग देखकर हुए हैरान । देखिये ये VIDEO

कुत्तों (Dogs) का हर एक अंदाज़ लोगों को खूब भाता है। कुत्ते भी लोगों को चौंकाने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। सोशल मीडिया (Social Media) पर कुत्तों के कई ऐसे अनोखे वीडियो वायरल (Viral Video) रहते हैं, जिसे देखकर एक पल के लिए यकीन नहीं होता है। कुत्तों को आपने कई तरह के खेल खेलते हुए देखा होगा, लेकिन क्या कभी आपने किसी कुत्ते को स्विमिंग करते हुए देखा है? अगर नहीं तो हम आपके लिए एक शानदार वीडियो लेकर आए हैं, जिसे देखकर आपका भी दिल खुश हो जाएगा।

इस नई वीडियो में कुत्ता स्विमिंग टब में अकेले ही बिना किसी के सहारे के स्विमिंग करता हुआ नजर आ रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक गार्डन में स्विमिंग पूल की तरह एक बड़ा एक स्विमिंग टब रखा हुआ है। कुत्ता सबसे पहले स्विमिंग टब की सीढ़ियाँ चढ़ता है और फिर पानी में झांक कर देखता है। इसके बाद कुत्ता पानी में कूद जाता है और मज़े से स्विमिंग करता है। स्विमिंग एन्जॉय करने के बाद कुत्ता टब से बाहर भा खुद ही आ जाता है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top