होम UP: लखनऊ के काकोरी में ATS ने दो आतंकियों को पकड़ा, भारी मात्रा में बरामद हुए बम-बारूद

राज्यउत्तर प्रदेश

UP: लखनऊ के काकोरी में ATS ने दो आतंकियों को पकड़ा, भारी मात्रा में बरामद हुए बम-बारूद

UP: लखनऊ के काकोरी में ATS ने दो आतंकियों को पकड़ा, भारी मात्रा में बरामद हुए बम-बारूद 

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के काकोरी में ATS ने दो आतंकियों को पकड़ा,बता दें कि काकोरी इलाके में आतंकी होने की सूचना के आधार पर एटीएस ने एक घर की घेराबंदी की है। आसपास के घरों को खाली कराया गया है। एटीएस कमांडोज ने चारों तरफ से घर की घेराबंदी कर दी है। मौके पर बम निरोधक दस्ता भी पहुंच गया है। सूत्रों के मुताबिक, एटीएस ने अल-कायदा के दो संदिग्ध आतंकियों को हिरासत में लिया है। पूछताछ की जा रही है। बताया जा रहा है कि घर में भारी मात्रा में बम और बारूद बरामद हुए हैं।

ATS ने जिस घर को घेरा है वह शाहिद नाम के एक व्यक्ति का है। यहां पर तीन-चार संदिग्ध युवक कई दिनों से आ जा रहे थे। इनमें से दो को एटीएस ने हिरासत में ले लिया है। पूछताछ के बाद मिली जानकारी के बाद ही एटीएस ने इस घर को घेरा है। सर्च ऑपरेशन जारी है। सूत्रों के मुताबिक, हिरासत में लिए गए दो संदिग्ध पाकिस्तान और अफगानिस्तान के हैंडलर हैं। ATS इन्हें पिछले करीब एक सप्ताह से इनके पीछे लगी थी। 

टाइम बम, प्रेशर कूकर बम हुए बरामद- 

बताया जा रहा है कि अभी तक दो प्रेशर कूकर बम, टाइम बम और भारी मात्रा में असलहे बरामद हुए हैं। बम निरोधक दस्ते ने विस्फोटक को निष्क्रिय कर दिया है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top