होम दोस्त की पत्नी पर आया दिल बन गया अपने जिगरी दोस्त का कातिल

अपराध

दोस्त की पत्नी पर आया दिल बन गया अपने जिगरी दोस्त का कातिल

सदर थाना पुलिस ने एक दिन पहले पत्थरों से कुचल कर युवक की हत्या करने के मामले का पर्दाफाश कर दिया है। हत्या के आरोप में मृतक के दोस्त को गिरफ्तार किया गया है। अवैध संबंधों के चलते आरोपित ने अपने ही जिगरी दोस्त की पत्थरों से सिर कुचलकर हत्या कर दी।

दोस्त की पत्नी पर आया  दिल बन गया अपने जिगरी दोस्त का कातिल

सदर थाना पुलिस ने एक दिन पहले पत्थरों से कुचल कर युवक की हत्या करने के मामले का पर्दाफाश कर दिया है। हत्या के आरोप में मृतक के दोस्त को गिरफ्तार किया गया है। अवैध संबंधों के चलते आरोपित ने अपने ही जिगरी दोस्त की पत्थरों से सिर कुचलकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम तब दिया गया, जब मृतक गहरी नींद में था। सदर थानाधिकारी रविन्द्र सिंह ने बताया कि सागरवास माता का थान निवासी कालूसिंह का शव उदयपुर रोड बाइपास पर नून्द्रीमाल देव से सटे हाइवे के निकट झाडिय़ों में मिला था। उसकी हत्या पत्थरों से सिर को कुचलकर की गई थी। हत्या का मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने मृतक के गांव जाकर छानबीन शुरू की एवं मृतक के मोबाइल फोन की सीडीआर प्राप्त की। इसमें देर रात मृतक के मोबाइल पर लगातार सम्पर्क में रहने वालों की पड़ताल की।

इसमें सामने आया कि कालूसिंह के सम्पर्क में देर रात तक सांगरवास माता का थान निवासी नैनूसिंह था। दोनों की लोकेशन घटनास्थल पर भी पाई गई। जांच में सामने आया कि कालूसिंह व नैनूसिंह अक्सर गांव में साथ-साथ रहते थे। पूछताछ में सामने आया कि नैनूसिंह का प्रेम प्रसंग कालूसिंह की पत्नी के साथ है।जब यह जानकारियां सामने आया तो पुलिस ने छानबीन शुरू की। पुलिस को सूचना मिली कि नैनूसिंह बिजयनगर रोड स्थित प्राइवेट बस स्टैंड पर बैठा है। पुलिस ने प्राइवेट बस स्टैंड से उसे पकड़ लिया। पुलिस ने आरोपित नैनूसिंह से सख्ती से पूछताछ की तो उसने हत्या करना कबूल कर लिया। नैनूसिंह ने करीब दो साल से प्रेम प्रसंग होना स्वीकार किया। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है। हत्या का खुलासा करने वाली पुलिस टीम में माणक चंद, रामनिवास, शेरसिंह एवं सुनील कुमार शामिल थे।

नैनूसिंह का प्रेम प्रसंग उसकी पत्नी के साथ होने की जानकारी कालूसिंह को हो गई। इसकी भनक लगने पर आरोपित नैनूसिंह ने कालूसिंह को बात करने उदयपुर रोड चुगी नाका पर बुलाया। यहां पर दोनों के बीच बातचीत हुई। कालूसिंह शराब की नशे में होने के कारण नैनूसिंह को पत्नी के साथ अवैध संबंध रखने के कारण ओळमा दिया। इस कारण दोनों के बीच कहासूनी हो गई। इस दौरान नैनूसिंह शौच जाने की बात कहकर नून्द्री मालदेव रोड की ओर सुनसान जगह जाने लगा तो पीछे कालूसिंह भी रवाना हो गया। देर रात तक दोनों सुनसान जगह पर बातचीत करते हुए सो गए। कालूसिंह नशे में होने के कारण गहरी नींद में सो गया। इस दौरान आरोपित नैनूसिंह ने अंधेरे का फायदा उठाकर गहरी नींद में सो रहे कालूसिंह के सिर पर बड़े-बड़े पत्थर पटकना शुरु कर दिए। इससे कालूसिंह का चेहरा बुरी तरह से पिचक गया एवं उसकी मौके पर ही दर्दनाक मृत्यु हो गई। आरोपित नैनूसिंह मौके से फरार हो गया।
 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top