होम शिक्षिकाओं ने पिटाई के बाद छात्रा के प्राइवेट पार्ट में डाल दी पेंसिल

उत्तर प्रदेश

शिक्षिकाओं ने पिटाई के बाद छात्रा के प्राइवेट पार्ट में डाल दी पेंसिल

प्रतापगढ़ में कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय से एक शर्मनाक मामला सामने आ रहा है। विद्यालय की 2 शिक्षिकओं के खिलाफ एक छात्रा के परिजनों ने थाने में तहरीर दी है कि उनकी बेटी की पिटाई के बाद उसके प्राइवेट पार्ट में पेंसिल डाल दी गई।

शिक्षिकाओं ने पिटाई के बाद छात्रा के प्राइवेट पार्ट में डाल दी पेंसिल

इलाहाबाद. प्रतापगढ़ में कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय से एक शर्मनाक मामला सामने आ रहा है। विद्यालय की 2 शिक्षिकओं के खिलाफ एक छात्रा के परिजनों ने थाने में तहरीर दी है कि उनकी बेटी की पिटाई के बाद उसके प्राइवेट पार्ट में पेंसिल डाल दी गई। मामला थाने पहुंचते ही हड़कंप मच गया, आलाधिकारियों को तत्काल सूचना देते हुए शिक्षा विभाग के अधिकारियों को भी मामले से अवगत कराया गया।

यह घटना प्रतापगढ़ के फतनपुर रामापुर कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय की है। यहां कक्षा सात में पढ़ने वाली छात्रा के साथ परिजन फतनपुर थाने गए और तहरीर देते हुए बताया कि विद्यालय की 2 शिक्षिकाओं ने पहले उसकी पिटाई की और फिर उसके गुप्तांग में पेंसिल डाल दी, जिससे वह घायल हो गई। आक्रोशित परिजनों ने स्कूल के बाहर हंगामा करते हुए कड़ी कार्रवाई की मांग की। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है, बीएसए व उनकी टीम भी जांच पड़ताल के लिए विद्यालय पहुँची।

विद्यालय की वार्डेन सुमन सिंह ने बताया कि आरोप पूरी तरह से गलत हैं। उन्होंने कहा इस छात्रा ने कई बच्चियों के साथ गलत हरकत की थी। इसकी शिकायत पर उसे दण्डित किया गया, छात्रा की मां को बुलाकर जानकारी दी गई थी। जिसे अब गलत तरीके से पेश किया जा रहा है।

वहीं आरोपी शिक्षिकाओं का कहना है कि कुछ छात्राएं आपस में गलत हरकत कर रही थी। जब उनसे कड़ाई से पूछताछ की गई तो आरोप लगाने वाली बच्ची का नाम दूसरी छात्राओं ने बताया। इस पर उसे कड़ाई से डांट लगाई गई, जिसे उसने गलत ढ़ंग से पेश किया है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top