होम इस क्रिकेटर के घर में घुसकर मारने की कोशिश, 3 आरोपी गिरफ्तार

खेल-संसार

इस क्रिकेटर के घर में घुसकर मारने की कोशिश, 3 आरोपी गिरफ्तार

शनिवार रात को हुई जब मोहम्मद शमी अपनी पत्नी के साथ कहीं से गाड़ी में घर लौट रहे थे। दरअसल शमी जब परिवार के साथ घर लौट रहे थे तो किसी बाइक वाले युवक से शमी के ड्राइवर की बहस हुई

इस क्रिकेटर के घर में घुसकर मारने की कोशिश, 3 आरोपी गिरफ्तार

मीडिया सूत्रों के मुताबिक ये घटना शनिवार रात को हुई जब मोहम्मद शमी अपनी पत्नी के साथ कहीं से गाड़ी में घर लौट रहे थे। दरअसल शमी जब परिवार के साथ घर लौट रहे थे तो किसी बाइक वाले युवक से शमी के ड्राइवर की बहस हुई बातो ही बात में युवक शमी को गंदी-गंदी गाली देने लगा।

केयर टेकर को मारने की कोशिश हुई
मामला बढ़ता देख मोहम्मद शमी गाड़ी से बाहर उतर गए और मामला सुलझाया। शमी को देखकर बाइक का मालिक थोड़ा शांत हो गया लेकिन फिर केयर टेकर को घुसकर मारने की कोशिश हुई।

पुलिस से शिकायत
मोहम्मद शमी ने इस बारे में पुलिस से शिकायत की, जिसके तुरंत बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चार लड़कों में से एक की पहचान कर गिरफ्तार कर लिया है। यही नहीं तीन अन्य संदिग्ध लोगों को भी हिरासत में लिया गया था जिन्हें बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया।

श्रीलंका दौरे के लिए रवाना
आपको बता दें कि मोहम्मद शमी बुधवार को श्रीलंका दौरे के लिए रवाना होंगे जहां भारत को 3 टेस्ट, 5 वनडे और एक टी20 मुकाबला खेलना है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top