होम UP: बहराइच में डेढ़ वर्ष की मासूम बच्ची से रेप, इलाज के दौरान हुई मौत

राज्यउत्तर प्रदेशविविधअपराध

UP: बहराइच में डेढ़ वर्ष की मासूम बच्ची से रेप, इलाज के दौरान हुई मौत

उत्तर प्रदेश में क्राइम खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है यहाँ आय दिन छेड़छाड़ से लेकर बलात्कार के मामले सामने आया करते हैं वही आज फिर उत्तर प्रदेश के बहराइच से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है यहाँ एक डेढ़ वर्षीय मासूम बच्ची के साथ रेप हुआ है।

UP:  बहराइच में डेढ़ वर्ष की मासूम बच्ची से  रेप, इलाज के दौरान हुई मौत

UP: बहराइच में डेढ़ वर्ष की मासूम से रेप, इलाज के दौरान हुई मौत-

उत्तर प्रदेश में क्राइम खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है यहाँ आय दिन छेड़छाड़ से लेकर बलात्कार के मामले सामने आया करते हैं वही आज फिर उत्तर प्रदेश के बहराइच से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है यहाँ एक डेढ़ वर्षीय मासूम बच्ची के साथ रेप हुआ है।

आंगन मे सो रहे थे जुडवा भाई-बहन-

आपको बता दें कि घर के आंगन में मां व जुड़वा भाई के साथ सो रही डेढ़ वर्षीय बालिका को एक युवक गांव के पास स्थित स्कूल में उठा ले गया, जहां उससे रेप किया, जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। इस बीच बच्ची को तलाशते परिजन व ग्रामीण विद्यालय पहुंचे और युवक को मौके पर पकड़ लिया। सूचना मिलते ही सीओ व कोतवाल मौके पर पहुंच गए। बालिका को मेडिकल कालेज भेजा गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। एसपी सुजाता सिंह ने घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस ने युवक परशुराम को नामजद कर रेप व पाक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। 

कोतवाली नानपारा के एक गांव निवासी महिला के जुड़ुवा एक बेटा व एक बेटी हुए थे, जो अब डेढ़ साल के हैं। सोमवार की रात यह जुड़वा बच्चे अपनी मां के साथ आंगन में चारपाई पर सो रहे थे। रात लगभग दो बजे एक 30 वर्षीय गाँव का युवक घर में घुसकर बालिका को सोते हुए उठाकर गांव के बाहर स्थित विद्यालय में ले गया। वहां उसने मासूम से रेप किया। जिससे मासूम की हालत बिगड़ गई। 

रात में जब उसकी मां जागी तो देखा कि बेटा उसके पास है, जबकि बेटी गायब है, बेटी को अपने पास न देखकर उसके होश उड़ गए। महिला के शोर मचाने पर घर के लोग जागे। उन्हें आशंका हुई कि बालिका को कोई वन्य जीव तो नहीं उठा ले गया। उसकी तलाश शुरू की गई। मंगलवार को सुबह लगभग पांच बजे बेटी के साथ युवक को गांव के विद्यालय में पकड़ लिया गया। 

युवक पर केश दर्ज- 

बालिका की हालत बिगड़ती देख कर पुलिस को सूचना दी गई। सीओ नानपारा जंग बहादुर यादव, कोतवाल संजय कुमार सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। एहतियात के तौर पर कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई। मासूम को महिला सिपाही की अभिरक्षा में मेडिकल कालेज भेजा गया। जहां चिकित्सकों ने उसे बचाने की पूरी कोशिश की, लेकिन मंगलवार सुबह साढ़े दस बजे मासूम की मौत हो गई। पुलिस ने युवक को नामजद करके धारा 376 ए और बी आईपीसी व पाक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top