होम दिल्ली में बैठा युवराज सफाई का महत्व क्या समझेगा : योगी आदित्यनाथ

उत्तर प्रदेश

दिल्ली में बैठा युवराज सफाई का महत्व क्या समझेगा : योगी आदित्यनाथ

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर में स्वच्छ यूपी, स्वस्थ यूपी अभियान की शुरुआत करते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि दिल्ली में बैठा युवराज सफाई का महत्व क्या समझेगा।

दिल्ली में बैठा युवराज सफाई का महत्व क्या समझेगा : योगी आदित्यनाथ

गोरखपुर : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर में स्वच्छ यूपी, स्वस्थ यूपी अभियान की शुरुआत करते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि दिल्ली में बैठा युवराज सफाई का महत्व क्या समझेगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि दिल्ल में बैठा कोई युवराज स्वच्छता अभियान का महत्व नहीं जानेगा, गोरखपुर उनके लिए पिकनिक स्पॉट बने, इसकी इजाजत नहीं देनी चाहिए। साथ ही मुख्यमंत्री ने ये भी कहा कि पिछले 12-15 सालों में उत्तर प्रदेश के संस्थानों को खुद के हितों के लिए चौपट किया गया है, बड़े स्तर पर भ्रष्टाचार हुआ, लोगों को मूलभूत सुविधाओं से दूर रखा गया। मैंने इंसेफिलाइटिस के खिलाफ अभियान शुरू किया है, जब इसके इलाज की बात आती है तो मेरा कहना है कि सावधानी ही सबसे बड़ा इलाज है और इसकी शुरुआत सफाई से शुरू होती है। इस मौके पर खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हाथ में झाड़ू लेकर सड़क पर सफाई अभियान में शिरकत की।

मुख्यमंत्री ने कहा कि स्वस्थ भारत और स्वच्छ भारत की परिकल्पना प्रधानमंत्री ने की थी और उनके सपने को आगे बढ़ाने का काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार और गंदगी की राजनीति को खत्म करना होगा, सभी के सहयोग से ही यूपी में भाजपा की सरकार बनी है। मैं पिछले 20 सालों से इंसेफिलाइटिस से लड़ रहा हूं और इसे खत्म करने के लिए सफाई सबसे अहम है। हम इंसेफिलाइटिस को खत्म करने के लिए विशेष टीकाकरण अभियान की शुरुआत करेंगे।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top