होम आप का बड़ा फैसला अब नहीं करेंगे मोदी पर वार

दिल्ली

आप का बड़ा फैसला अब नहीं करेंगे मोदी पर वार

आप का बड़ा फैसला अब नहीं करेंगे मोदी पर वार

आप का बड़ा फैसला अब नहीं करेंगे मोदी पर वार

नई दिल्ली. आम आदमी पार्टी ने फैसला लेते हुए कहा अब वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला नहीं करेगी। ये बात कई लोगों को मजाक भी लग सकती है लेकिन लगातार मिल रही हार के चलते पार्टी ने यह फैसला लिया है। हाल ही में संपन्न हुए रजौरी गार्डन के उपचुनाव में मिली करारी हार के बाद अब पार्टी कह रही है कि उनका ध्यान सकारात्मक प्रचार पर होगा। इसका सीधा मतलब यह है कि अब पार्टी अपने पुराने फार्मूले पर लौटकर 2015 की तरह सकारात्मक चुनाव प्रचार करेगी।

सिर्फ मोदी विरोध से मिली करारी हार -

पार्टी को भी यह बात महसूस हो रही है कि बड़े पैमाने पर सिर्फ मोदी विरोध से उन्हें हार का मुंह का देखना पड़ रहा है जिसके चलते पार्टी ने ऐसा कुछ ना करने का मन बना लिया है। यह बात दीगर है कि आम आदमी पार्टी के लिए एमसीडी चुनाव जीतना काफी जरूरी है। पार्टी पहले ही गोवा पंजाब और हाल ही में रजौरी गार्डन के उपचुनाव में बुरी तरह से मुंह की खा चुकी है।

MCD चुनाव है जरूरी तो करना होगा सकारात्मक प्रचार -

अगर पार्टी एमसीडी चुनाव नहीं जीत पाएगी तो यह उसके लिए गंभीर संकट खड़ा करेगा। जिसके कारण पार्टी ने यह फैसला किया है कि अब पार्टी मोदी विरोध के एक किनारे रख कर सकारात्मक चुनाव प्रचार करेगी। बता दें कि गोवा चुनाव में आप को 0 पंजाब में 20 सीटें मिली थीं। रजौरी गार्डन के उपचुनाव आप के प्रत्याशी की जमानत जब्त हो गई थी।


नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top