होम युवराज की पत्नी हेजल ने सागरिका के कमेंट का दिया कुछ ऐसा जवाब ?

खेल-संसार

युवराज की पत्नी हेजल ने सागरिका के कमेंट का दिया कुछ ऐसा जवाब ?

मुंबई में विराट-अनुष्का की रिसेप्शन पार्टी हुई। जहां कई बॉलीवुड स्टार्स पहुंचे और क्रिकेट स्टार्स ने भी रौनक बढ़ाई। सबसे खास था युवराज सिंह का लुक। जहां वो रेड कलर के कुर्ते और वेलवेट जैकेट में पहुंचे थे।

युवराज की पत्नी हेजल ने सागरिका के कमेंट का दिया कुछ ऐसा जवाब ?

मुंबई में विराट-अनुष्का की रिसेप्शन पार्टी हुई। जहां कई बॉलीवुड स्टार्स पहुंचे और क्रिकेट स्टार्स ने भी रौनक बढ़ाई। सबसे खास था युवराज सिंह का लुक। जहां वो रेड कलर के कुर्ते और वेलवेट जैकेट में पहुंचे थे। जो सभी सेलेब्स से बिलकुल अलग था। युवराज फुल मस्ती के मूड में पहुंचे थे। पहले उन्होंने हरभजन सिंह के साथ मस्ती की फिर डांस फ्लोर में भांगड़ा किया। उसके बाद खूब फोटो क्लिक कराई। युवराज सिंह की एक फोटो काफी वायरल हो रही है। जिसमें वो जहीर खान की पत्नी सागरिका घाटगे के साथ युवराज ने खिंचवाई हैं। दोनों रिसेप्शन पार्टी में एक ही कलर के कपड़े पहनकर आए थे। सागरिका ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर युवराज के साथ एक फोटो शेयर करते हुए लिखा,’ ट्वीनिंग विद मिस्‍टर सिंह। ‘ इस फोटो को देखे तो दोनों की ड्रेस का कलर मैच कर रहा है. यूजर्स ने भी इस फोटो पर खूब कमेंट किया। लेकिन एक कमेंट जो है वो बेहद खास है. हम बात कर रहे हैं युवराज सिंह की पत्‍नी हेजल कीच के बारे में जिनके ट्वीट ने सबका ध्‍यान खींचा।

सागरिका ने फोटो पोस्ट की तो लोगों ने इसे खूब पसंद किया। लेकिन युवराज की पत्नी ने मैसेज कर सभी को हैरान कर दिया। पत्नी हेजल ने कमेंट में लिखा- ”मुझे ऐसा लगता है कि मुझे भी जहीर खान के साथ मैचिंग का आउटफिट पहनना चाहिए था। ”हेजल का ये कमेंट करना था कि यूजर्स ने उनका मजाक बनाना शुरू कर दिया कि अपने पति को सागरिका के साथ देखकर हेजल को जलन हुई है।



सागरिका और जहीर खान ने 23 नवम्बर को कोर्ट मैरिज की थी और 27 नवम्बर को मुंबई के ताज महल पैलेस में ग्रैंड रिसेप्शन दिया था। ये दोनों लंबे समय से डेटिंग कर रहे थे। कोर्ट मैरिज से पहले जहीर खान ने 24 अप्रैल को सोशल मीडिया पर अपनी सगाई की घोषणा की थी। इनके रिसेप्शन में विराट और अनुष्का ,युवराज सिंह और उनकी वाइफ हेजल कीच, सचिन तेंदुलकर, विरेंद्र सहवाग, सुष्मिता सेन कई बॉलीवुड और क्रिकेटर्स शामिल हुए थे।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top