उत्तर प्रदेश

CM उम्मीदवार के बिना ही यूपी चुनाव में उतरेगी BJP

CM उम्मीदवार के बिना ही यूपी चुनाव में उतरेगी BJP

CM उम्मीदवार के बिना ही यूपी चुनाव में उतरेगी BJP

Photo

लखनऊ। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या ने आखिरकार उन तमाम अटकलों पर आज विराम लगा दिया जिसमें कयास लगाए जा रहे थे कि भाजपा यूपी चुनाव से पहले सीएम उम्मीदवार की घोषणा कर देगी।

मौर्या ने बदायूं में एक कार्यक्रम के दौरान बोलते हुए कहा कि पार्टी बिना सीएम उम्मीदवार के ही चुनाव में जाएगी। उन्होंने कहा कि पार्टी चुनाव के बाद ही सीएम उम्मीदवार पर फैसला लेगी।

केशव प्रसाद ने कहा कि भाजपा में सैकड़ों नेता सीएम बनने योग्य हैं पार्टी चुनाव के बाद ही प्रदेश में मुख्यमंत्री के उम्मीदवार की घोषणा करेगी।

वहीं जिस तरह से सुबह से ही कयास लगाए जा रहे हैं कि कांग्रेस नेता रीता बहुगुणा जोशी भाजपा में शामिल हो सकती है पर मौर्या ने टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि रीताजी पर टिप्पणी करना ठीक नहीं होगा।

यादव परिवार के लिए भाजपा के दरवाजे बंद
केशव प्रसाद ने सपा के यादव परिवार के किसी भी सदस्य को भाजपा में लेने से इनकार करते हुए कहा कि भाजपा में यादव परिवार के लिए दरवाजे नहीं खुले हैं।

पीएम मोदी की 8 रैलियां
जिस तरह से आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के यूपी के कार्यक्रम की घोषणा की गई थी कि वह अगले दो महीने में 8 रैलियों को संबोधित करेंगे उससे यह साफ हो गया था कि भाजपा पीएम मोदी के ही चेहरे पर चुनाव लड़ेगी।

प्रधानमंत्री 24 अक्टूबर से अपना चुनावी अभियान वाराणसी से शुरु करेंगे। इसके अलावा 5 नवंबर से भाजपा यूपी में परिवर्तन यात्रा की भी शुरुआत करने जा रही है। जिसकी अगुवाई तमाम शीर्ष नेता करेंगे।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

-Advertisement-

Facebook

To Top