होम मोदी के मार्गदर्शन को पाकर देश भाग्यशाली : अंबानी

देश

मोदी के मार्गदर्शन को पाकर देश भाग्यशाली : अंबानी

नई दिल्ली। रिलायंस इंडस्ट्री के चेयरमैन मुकेश अंबानी का प्रधानमंत्री से संबंध बेहद अच्छे हैं। अंबानी मोदी के प्रशंसकों में शामिल हैं। उनका ये प्रेम आज फिर जगजाहिर हो गया जब उन्होंने एक बार फिर से सार्वजनिक मंच पर मोदी की तारिफ की। अंबानी ने कहा कि देश भाग्यशाली है...

मोदी के मार्गदर्शन को पाकर देश भाग्यशाली : अंबानी

नई दिल्ली। रिलायंस इंडस्ट्री के चेयरमैन मुकेश अंबानी का प्रधानमंत्री से संबंध बेहद अच्छे हैं। अंबानी मोदी के प्रशंसकों में शामिल हैं। उनका ये प्रेम आज फिर जगजाहिर हो गया जब उन्होंने एक बार फिर से सार्वजनिक मंच पर मोदी की तारिफ की। अंबानी ने कहा कि देश भाग्यशाली है जो उसे मोदी भाई का मार्गदर्शन मिला।

अंबानी ने कहा कि जिस तरह से मोदी ने देश को विकास की दिशा दिखाई है वो तारिफ के काबिल है। उन्होंने कहा कि मोदी के मार्गदर्शन में देश तरक्की की राह पर चल पड़ा है। वहीं पाकिस्तानी कलाकारों पर लगे बैन पर मुकेश अंबानी ने कहा कि देश सबसे पहले आता है फइर फिल्म और फिल्म आर्टिस्ट। हर भारतीय के लिए पहले भारत है फिर कुछ और।

आपको बता दें कि ये पहला मौका नहीं है जब मुकेश अंबानी ने पीएम की तारीफ की हो। रिलायंस जियो के विज्ञापन पर पीएम मोदी की तस्वीर छपने पर जब विवाद हुआ था तो अंबानी ने सबको अपने एक बयान से छुप करा दिया था विवाद पर अंबानी ने कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मेरे भी तो पीएम हैं। उन्होंने कहा था कि वो पीएम के डिजिटल इंडिया विजन से प्रेरित है और उनका लक्ष्य पीएम के डिजिटल इंडिया को सफल बनाना है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top