गैजेट्स न्यूज़

एयरसेल के यूजर्स के लिए एक बड़ी खबर, रिचार्ज के पहले जान लें ये बाते

एयरसेल के यूजर्स के लिए एक बड़ी खबर, रिचार्ज के पहले जान लें ये बाते

एयरसेल के यूजर्स के लिए एक बड़ी खबर, रिचार्ज के पहले जान लें ये बाते

Photo

एयरसेल के यूजर्स के लिए एक बड़ी खबर है कि आइडिया ने एयरसेल की इंटरकनेक्ट सर्विस बंद कर दी है। आइडिया ने एक मीडिया रिलीज जारी करते हुए कहा है कि भुगतान में देरी के चलते एयरसेल की इंटरकनेक्ट सर्विस बंद की जा रही है। टेलको ने इस खबर को कंफर्म करते हुए कहा कि एयरसेल को बकाया राशि के भुगतान के संबंध में नवंबर 2017 से रिमाइंड कराया जा रहा था। अब आइडिया ने इस सर्विस को बंद करने का ऐलान किया है।आइडिया ने जारी मीडिया रिलीज में कहा कि एयरसेल अपने भुगतान के वादे को निभाने में असमर्थ रही है, जिसके चलते आइडिया को इंटरनेक्ट सर्विस को बंद करना पड़ा है। अब एयरसेल यूजर्स आइडिया नेटवर्क के नंबर पर कॉल नहीं कर सकेंगे। भारत की तीसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम सर्विस प्रोवाइटर कंपनी आइडिया ने ये भी कहा कि दोनों कंपनियों के एग्रीमेंट की टर्म और कंडीशन में भुगतान न करने पर इंटरकनेक्ट सर्विस बंद करने की शर्त थी।

आइडिया सैल्यूलर ने अपने आधिकारिक बयान में कहा, " कंपनी मोबाइल यूजर्स को होने वाली परेशानी को लेकर खेद व्यक्त करती है। हम उम्मीद करते हैं कि ऑपरेटर संविदागत दायित्व और भुगतान प्रतिबद्धता की शर्तों का सम्मान करेगा।" कंपनी ने अपने बयान में ये भी कहा कि भुगतान पूरे करते ही आइडिया कंपनी एयरसेल की इंटरकनेक्ट सर्विस को फिर से चालू कर देगी।
एयरसेल इस समय बुरे दौर से गुजर रही है।  Economictimes की एक रिपोर्ट के मुताबिक, पहले एयरसेल रिलायंस कम्युनिकेशन के साथ विलय करने वाली थी, लेकिन बाद में इस विलय समझौते को कैंसिल कर दिय गया। ये विलय समझौता कैंसिल होने के बाद कंपनी जल्द ही अपनी सभी सर्विस खत्म कर सकती है। आपको बता दें कि इसके पहले टेलीकॉम कंपनी टाटा डोकोमो भी बंद हो चुकी है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

-Advertisement-

Facebook

To Top