होम जम्मू कश्मीर के हिंदवाड़ा में सुरक्षाबलों व आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी ढेर

देश

जम्मू कश्मीर के हिंदवाड़ा में सुरक्षाबलों व आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी ढेर

जम्मू कश्मीर के हिंदवाड़ा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़। जिसमे एक आतंकी को मार गिराया गया है। कुपवाड़ा जिले के हिंदवाड़ा में आतंकियों ने पुलिस नाका पार्टी पर हमला किया, जिसके बाद पुलिस ने भी आतंकियों पर जवाबी कार्रवाई की। दोनों ओर से फायरिंग शुरू हुई।

जम्मू कश्मीर के हिंदवाड़ा में सुरक्षाबलों व आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी ढेर

जम्मू कश्मीर के हिंदवाड़ा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़। जिसमे एक आतंकी को मार गिराया गया है। कुपवाड़ा जिले के हिंदवाड़ा में आतंकियों ने पुलिस नाका पार्टी पर हमला किया, जिसके बाद पुलिस ने भी आतंकियों पर जवाबी कार्रवाई की। दोनों ओर से फायरिंग शुरू हुई। फायरिंग में एक आतंकी को मार गिराया गया। मारे गए आतंकी की पहचान की कोशिश की जा रही है, आतंकी के पास से भारी मात्रा में गोला-बारूद बरामद किया हुआ है।

शनिवार को साउथ कश्‍मीर के पुलवामा के टिकेन गांव में में सुरक्षाबलों और आतंकियों की मुठभेड़ में हिजबुल मुजाहिद्दीन के टॉप कमांडर लियाकत अहमद को ढेर कर दिया गया था। इसके अलावा एक और आतंकी जो मारा गया है वह भी हिजबुल मुजा‍हिद्दीन से जुड़ा हुआ था। दूसरे आतंकी की अभी पहचान नहीं हो सकी।

बता दें इससे पहले शुक्रवार को त्राल में भी आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ हुई थी जिसमें जैश-ए-मोहम्मद का आतंकी मारा गया। सुरक्षा बलों को इस आतंकी के पास से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद भी बरामद हुए थे।
 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top