मुद्दा

मानसरोवर यात्रा करने वालों को दिया जाएगा 1लाख रुपये का अनुदान

मानसरोवर यात्रा करने वालों को दिया जाएगा 1लाख रुपये का अनुदान

मानसरोवर यात्रा करने वालों को दिया जाएगा 1लाख रुपये का अनुदान

Photo

गोरखपुर. योगी आदित्यनाथ शाम करीब 5.15 बजे गोरखपुर एयरपोर्ट पहुंचे। जहां उनका काफिला सीधे महाराणा प्रताप इंटर कॉलेज रवाना हुआ। इस दौरान योगी आदित्यनाथ के रास्ते में लोगों की अच्छी खासी भीड़ देखने को मिली। योगी आदित्यनाथ ने हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन किया। योगी आदित्यनाथ गोरखपुर से BJP के सांसद हैं। 1998 से लगातार वो इस सीट से लोकसभा चुनाव जीत कर लोकसभा पहुंचते रहे हैं।

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर में रैली के दौरान कहा कि पहले लोगों की आवाज नहीं सुनी जाती थी। पीएम मोदी ने विकास कार्य किया। फर्टिलाइजर कारखाने को पीएम मोदी ने शुरू कराया। यूपी की जनता अब विकास से दूर नहीं रहेगी। उन्होंने कहा कि हमें प्रदेश के लोगों के सपनों को साकार करना है। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यूपी में गुंडाराज खत्म होगा। छेड़खानी होने पर स्थानीय अधिकारी जिम्मेदार होगा। हमने प्रशासन से कहा है कि मनचलों और शोहदों पर कड़ी कार्रवाई करें। एंटी रोमियो स्क्वैड को शुरु किया गया है। अवैध बूचड़खानों पर लगाम लगेगी। एनजीटी के मानकों के आधार पर चल रहे बूचड़खाने चलते रहेंगे। कैलाश मानसरोवर यात्रा करने वालों को एक लाख रुपये का अनुदान दिया जाएगा। उन्होंने ऐलान किया कि लखनऊ गाजियाबाद या नोएडा में मानसरोवर हाउस बनाया जाएगा।

योगी आदित्यनाथ शाम करीब 5.15 बजे गोरखपुर एयरपोर्ट पहुंचे। जहां उनका काफिला सीधे महाराणा प्रताप इंटर कॉलेज पहुंचा। इस दौरान योगी आदित्यनाथ के रास्ते में लोगों की अच्छी खासी भीड़ देखने को मिली। योगी आदित्यनाथ ने हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन स्वीकार किया।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

Facebook

To Top