मिर्च मसाला

एक्ट्रैस एक्ट्रेस ने बेड पर कपड़े उतार दिखाया हॉट बदन

एक्ट्रैस एक्ट्रेस ने बेड पर कपड़े उतार दिखाया हॉट बदन

एक्ट्रैस एक्ट्रेस ने बेड पर कपड़े उतार दिखाया हॉट बदन

Photo

बॉलीवुड में ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने अपनी हॉट खूबसूरती से दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई है। ऐसी ही एक है हैदराबाद के जन्मी शर्लिन चोपड़ा का जो अक्सर विवादों से घिरी रहती हैं। शर्लिन चोपड़ा का असली नाम मोना चोपड़ा है।

उन्होंने स्कूली पढाई पूरी करने के बाद "आंध्रा ब्यूटी प्रतियोगिता" में हिस्सा लिया।  साथ ही वह इस प्रतियोगिता की विजेता भी बनी। अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने इंस्टा पर अपनी बेहद हॉट तस्वीरें पोस्ट की हैं। जिससे वो फिर चर्चा में बनी हुई है। इन तस्वीरों में वह व्हाइट कलर की ड्रैस पहने बेड पर लेटी नजर आ रही हैं। क्या आप इस बात का यकीन करेंगे कि शर्लिन जब टीन-एज में थीं तब उनकी ओर कोई लड़का देखना भी पसंद नहीं करता था। शर्लिन ने बॉलीवुड फिल्मों में अपनी किस्मत आज़माने की पूरी कोशिश की लेकिन वो नाकामयाब रहीं है। शर्लिन विवादित शो बिग-बॉस का भी हिस्सा रह चुकी हैं।

शर्लिन कामसूत्र 3D में भी काम कर चुकी हैं जो adult फिल्म है। साल 2014 में उन्होंने प्लेबॉय मैगज़ीन के लिए न्यूड फोटोशूट किया था जिसके बाद खूब विवादो में रही। शर्लिन चोपड़ा हिंदी सिनेमा की इकलौती अभिनेत्रीं हैं जिन्होंने प्लेबॉय मैगजीन के अपना पूरा न्यूड फोटोशूट कराया था। शर्लिन ‘जवानी दिवानी: ए यूथफुल जॉयराइड’, ‘रकीब’ और ‘रेड स्वास्तिक’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

Facebook

To Top