होम अखिलेश यादव ने संपत्ति-विभाग को सौंपी दी बंगले की चाबियां

उत्तर प्रदेश

अखिलेश यादव ने संपत्ति-विभाग को सौंपी दी बंगले की चाबियां

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने विक्रमादित्य मार्ग स्थित अपने सरकारी बंगले की चाबियां राज्य संपत्ति विभाग को सौंप दी। राज्य संपत्ति विभाग के अधिकारी योगेश कुमार शुक्ला ने बताया कि अखिलेश यादव ने शुक्रवार रात राज्य संपत्ति विभाग

अखिलेश यादव ने संपत्ति-विभाग को सौंपी दी बंगले की चाबियां

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने विक्रमादित्य मार्ग स्थित अपने सरकारी बंगले की चाबियां राज्य संपत्ति विभाग को सौंप दी। राज्य संपत्ति विभाग के अधिकारी योगेश कुमार शुक्ला ने बताया कि अखिलेश यादव ने शुक्रवार रात राज्य संपत्ति विभाग द्वारा 4 विक्रमादित्य मार्ग पर आवंटित बंगले की चाबियां विभाग को सौप दी है। 

उन्होंने बताया कि अब केवल पूर्व मुख्यमंत्री नारायण दत्त तिवारी का बंगला खाली होना बाकी है, शेष सभी पूर्व मुख्यमंत्रियों के बंगले खाली हो गए हैं। 

बंगले को खाली करने से पहले उसमें तोडफ़ोड़ संबंधी वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बारे में पूछने पर शुक्ला ने बताया कि हम बंगले को देखेंगे कि उसे क्या नुकसान पहुंचाया गया है अथवा उसमें कोई वस्तु कम है तो हम बंगले के स्वामी को नोटिस देंगे। 

इस बीच समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता ने इस वायरल वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ऐसा पार्टी अध्यक्ष की छवि को धूमिल करने के उद्देश्य से किया जा रहा है। उपचुनाव में पार्टी की लगातार जीत के बाद विरोधी इसकी वीडियो वायरल करवा रहा है। 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top