होम यूपी इन्वेस्टर्स समिट में अमर सिंह ने चौकाने वाला दिया बयान ?

उत्तर प्रदेश

यूपी इन्वेस्टर्स समिट में अमर सिंह ने चौकाने वाला दिया बयान ?

यूपी इन्वेस्टर्स समिट में अमर सिंह ने चौकाने वाला दिया बयान ?

यूपी इन्वेस्टर्स समिट में अमर सिंह ने चौकाने वाला दिया बयान ?

लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आयोजित इन्वेस्टर्स समिट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, कई केंद्रीय मंत्री, प्रदेश सरकार के कई मंत्री सहित देश के बड़े उद्योगपतियों की मौजूदगी में राज्यसभा के पूर्व सांसद अमर सिंह भी मौजूद रहे। इस दौरान वे इन्वेस्टर्स समिट से अलग किसी भी तरह के सवाल का कोई जवाब देने से वे बचते रहे। फिर भी  इन्वेस्टर्स समिट को लेकर पूछे गए पत्रकारों के एक सवाल के जवाब देते हुएअमर सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश में सरकार ने निवेशकों को आकर्षित करने के लिए योजनाएं तो बेहतर बनाई गयी हैं लेकिन इन नीतियों और योजनाओं को लागू करना बहुत बड़ी चुनौती है। 

आपको बता दें कि लंबे समय तक सुर्ख़ियों से गायब रहने वाले अमर सिंह की कार्यक्रम में मौजूदगी काफी चौकाने वाली बातहै। इन्वेस्टर्स समिट के पहले दिन देशभर के नामी-गिरामी उद्योगपतियों ने यूपी में निवेश की घोषणा की। उत्तर प्रदेश को कुल 4.28 लाख करोड़ रुपए के निवेश की सौगात मिली। रिलायंस ने जहां यूपी में 10 हजार करोड़ के निवेश का वादा किया, तो वहीं अडानी समूह के प्रमुख गौतम अडानी ने 35 हजार करोड़ रुपए निवेश करने का ऐलान कर दिया। उत्तर प्रदेश सरकार पहले दिन करीब 1,045 एमओयू साइन करने में सफल रही।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top