होम कश्मीर में सेना को मिली बड़ी कामयाबी, आतंकी मसूद अजहर का भतीजा हुआ ढेर

देश

कश्मीर में सेना को मिली बड़ी कामयाबी, आतंकी मसूद अजहर का भतीजा हुआ ढेर

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर में सेना को बड़ी कामयाबी मिली है। सेना ने स्नाइपर के खिलाफ कार्रवाई करते हुए 2 आंतकियों को ढेर कर दिया है। सेना ने पुलवामा के त्राल में जैश-ए-मोहम्मद के 2 आतंकियों को ढेर किया है। सेना से खूफिया जानकारी के बाद त्राल के मंडूरा इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू की,

कश्मीर में सेना को मिली बड़ी कामयाबी, आतंकी मसूद अजहर का भतीजा हुआ ढेर

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर में सेना को बड़ी कामयाबी मिली है। सेना ने स्नाइपर के खिलाफ कार्रवाई करते हुए 2 आंतकियों को ढेर कर दिया है। सेना ने पुलवामा के त्राल में जैश-ए-मोहम्मद के 2 आतंकियों को ढेर किया है। सेना से खूफिया जानकारी के बाद त्राल के मंडूरा इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू की, जिसके बाद आंतकियों और सेना के जवानों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। इस मुठभेड़ में सेना ने 2 आंतकियों को मार गिराया और बड़ी मात्रा में गोला-बारूद भी बरामद किए।

आज तक की रिपोर्ट के अनुसार सेना की इस कार्रवाई में मारा गया स्नाइपर जैश-ए-मोहम्मद के सरगना आतंकी मौलाना मसूद अजहर का भतीजा है। जानकारी के मुताबिक कई घंटों तक चले मुठभेड़ के बाद सेना ने आंतकियों के कई ठिकानों को तहस-नहस कर दिया। वहां से सेना को एमफोर स्नाइपर राइफल मिली। सेना ने लोगों को मुठभेड़ वाली जगह से दूर रहने की सलाह दी है। गौरतलब है कि पिछले दिनों जम्मू कश्मीर में आतंकियों की चहल कदमी बढ़ गई है। जैश के स्नाइपरों के चोरी छिपे हमले में सेना के 3 जवान शहीद हो गए। जिसके बाद सेना लगातार जवाबी कार्रवाई कर रही है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top