होम बहराइच पुलिस ने स्मैक सप्लायर अभियुक्ता कायनात को किया गिरफ्तार

अपराध

बहराइच पुलिस ने स्मैक सप्लायर अभियुक्ता कायनात को किया गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक बहराइच गौरव ग्रोवर द्वारा मादक पदार्थो की तस्करी व बिक्री के रोकथाम हेतु चालाये जा रहे अभियान के क्रम में अपर पुलिस अधीक्षक रवीन्द्र कुमार सिंह व क्षेत्राधिकारी विजय प्रकाश सिंह के निर्देशन में प्रभारी निरीक्षक नानपारा आर0पी0यादव के नेतृत्व मे ...

बहराइच पुलिस ने स्मैक सप्लायर अभियुक्ता कायनात को किया गिरफ्तार

बहराइच। पुलिस अधीक्षक  बहराइच गौरव ग्रोवर द्वारा मादक पदार्थो की तस्करी व बिक्री के  रोकथाम हेतु  चालाये जा रहे अभियान के क्रम में अपर पुलिस अधीक्षक  रवीन्द्र कुमार सिंह व क्षेत्राधिकारी  विजय प्रकाश सिंह के निर्देशन में प्रभारी निरीक्षक नानपारा आर0पी0यादव के नेतृत्व मे रविवार  दिनांक 23.12.2018 समय दोपहर 12.35 बजे स्थान सहादत इण्टर कालेज कस्बा नानपारा के पास से अभियुक्ता कायनात पत्नी शनी खान नि0 पुरानी बाजार कसाई टोला कस्बा नानपारा थाना कोतवाली नानपारा जनपद बहराइच को मुखबिर खास की सूचना पर गिरफ्तार किया गया। अभियुक्ता कायनात के कब्जे से मादक पदार्थ (स्मैक) 50 ग्राम बरामद हुआ गिरफ्तार अभियुक्ता कायनात एक सातिर किस्म की अपराधी है जिसके विरुद्ध थाना स्थानीय पर पूर्व में अभियोग पंजीकृत है तथा पूछताछ पर बतायी कि मादक पदार्थ (स्मैक) मै बाराबंकी से लाकर नानपारा में बेचती हूं । तथा बतायी कि मादक पदार्थो (स्मैक) की बिक्री मेरे अलावा कस्बा नानपारा के हसीम, अमान, मन्नी,फरीद भी करते है । बरामद मादक पदार्थ (स्मैक) की अन्तराष्ट्री कीमत लगभग 2  लाख रु0 है अभियुक्ता कायनात स्मैक की तस्करी में पूर्व में जेल जा चुकी है ।

बरामदगी -    50 ग्राम मादक पदार्थ (स्मैक) 

गिरफ्तारी टीम का विवरण-

1- उ0नि0 दुर्ग विजय सिंह - थाना कोतवाली नानपारा जनपद बहराइच 
2. आरक्षी – विपिन सिंह - थाना कोतवाली नानपारा जनपद बहराइच
3. आरक्षी – मो0शहीम - थाना कोतवाली नानपारा जनपद बहराइच
४. म0आरक्षी-रोहणी पटेल-  थाना कोतवाली नानपारा जनपद बहराइच
5. म0आरक्षी – देवकी शर्मा – थाना कोतवाली नानपारा जनपद बहराइच

अपराधिक इतिहास-

1.मु0अ0सं0 329/18 धारा 8/21 एन0डी0पी0एस0 एक्ट

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top