होम प्रधानमन्त्री बनने से कोई बुद्धिमान नहीं हो जाता : BJP नेता शत्रुध्न सिन्हा

देश

प्रधानमन्त्री बनने से कोई बुद्धिमान नहीं हो जाता : BJP नेता शत्रुध्न सिन्हा

कर्नाटक में 12 मई को विधानसभा चुनाव होने हैं और 15 मई को उसके नतीजे आ जाएंगे। कर्नाटक चुनाव प्रचार खत्म हो चुका है। लेकिन बीजेपी नेता शत्रुघ्न सिन्हा इस चुनाव प्रचार में कहीं भी नहीं दिखें। इस बात को लेकर शत्रुघ्न सिन्हा सिन्हा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर तंज करते हुए एक ट्वीट किया

प्रधानमन्त्री बनने से कोई बुद्धिमान नहीं हो जाता : BJP नेता शत्रुध्न सिन्हा

कर्नाटक में 12 मई को विधानसभा चुनाव होने हैं और 15 मई को उसके नतीजे आ जाएंगे। कर्नाटक चुनाव प्रचार खत्म हो चुका है। लेकिन बीजेपी नेता  शत्रुघ्न सिन्हा इस चुनाव प्रचार में कहीं भी नहीं दिखें। इस बात को लेकर शत्रुघ्न सिन्हा सिन्हा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर तंज करते हुए एक ट्वीट किया है। "प्रधानमन्त्री बनने से कोई बुद्धिमान नहीं हो जाता"

इतना ही नहीं चुनाव प्रचार के दौरान उन्होंने पीएम मोदी की भाषा पर भी सवाल उठाए हैं। शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर कहा, कर्नाटक में आज चुनाव प्रचार खत्म हो गया, लेकिन बिहार-यूपी की तरह मुझे यहां पर भी प्रचार के लिए नहीं बुलाया गया था, वजह हम सभी को पता है। लेकिन एक पुराने दोस्त की तरह मैं इतना कहना चाहूंगा कि आपको प्रधानमंत्री पद की गरिमा रखनी चाहिए।

वहीं एक दूसरे ट्वीट में शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, हम कांग्रेस पर PPP(  (Pondicherry, Punjab & Pariwar) तरह क्यों कमेंट कर रहे हैं, जबकि चुनाव के नतीजे तो 15 मई को आ ही जाएंगे। प्रधानमंत्री बनने से कोई बुद्धिमान नहीं बन जाता है। कर्नाटक में जनता को तय करने दीजिए। बतादें कि शत्रुघ्न सिन्हा ने इन सभी ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ-साथ बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को भी टैग किया है। 

कर्नाटक विधानसभा चुनाव 2018, आगामी 12 मई को होंगे। चुनाव आयोग के मुख्य आयुक्त ओपी रावत ने 27 मार्च को तारीखों का ऐलान किया था। बीते 27 अप्रैल को राज्य की 224 सीटों के लिए 2,655  उम्मीदवारों ने नामांकन दाखिल किया। कर्नाटक विधानसभा चुनाव 2018 के परिणाम 15 मई को जारी होंगे। चुनाव में मुकाबला सत्तारूढ़ कांग्रेस, विपक्ष बीजेपी और जनता दल के बीच है। 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top