होम बोली प्रियंका गांधी, BJP ने मीडिया सहित कई संस्थाओं पर किया अटैक

सियासत

बोली प्रियंका गांधी, BJP ने मीडिया सहित कई संस्थाओं पर किया अटैक

प्रियंका गांधी ने अपनी गंगा यात्रा के आखिरी दिन की शुरुआत मिर्जापुर से की. उनसे जब यहां पीएम मोदी के लिखे गए ब्लॉग को लेकर सवाल किया गया तो प्रियंका ने कहा कि पीएम संस्थाओं की बात करते हैं, लेकिन पिछले 5 सालों में मीडिया सहित कई संस्थाओं पर सबसे ज्यादा अटैक हुआ है।

बोली प्रियंका गांधी, BJP ने मीडिया सहित कई संस्थाओं पर किया अटैक

प्रियंका गांधी ने अपनी गंगा यात्रा के आखिरी दिन की शुरुआत मिर्जापुर से की. उनसे जब यहां पीएम मोदी के लिखे गए ब्लॉग को लेकर सवाल किया गया तो प्रियंका ने कहा कि पीएम संस्थाओं की बात करते हैं, लेकिन पिछले 5 सालों में मीडिया सहित कई संस्थाओं पर सबसे ज्यादा अटैक हुआ है। प्रियंका अब वाराणसी जाकर अपनी इस गंगा यात्रा को खत्म करेंगी। 

मंगलवार को प्रियंका ने योगी सरकार के दो साल पूरे होने पर किए जा रहे सरकारी दावों को झूठा बताया। प्रियंका गांधी ने कहा, "योगी सरकार ने दो साल का जो रिपोर्ट कार्ड घोषित किया है, वो देखने में बहुत अच्छा लग रहा है लेकिन विकास और योजनाओं की जमीनी हकीकत से कोई वास्ता नहीं है. मैं रोज जनता से मिल रही हूं और सभी लोग प्रताड़ित हुए हैं।"

उन्होंने कहा -मोदी ने लिखा कि 2014 में जनता ने भ्रष्टाचार में डूबी उस सरकार से मुक्ति पाने और एक बेहतर भविष्य के लिए मतदान किया था। उन्होंने कहा कि एनडीए सरकार ‘Family First’ की बजाए ‘India First’ की भावना से काम करती है जो दिखाई भी देता है। 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top