मनोरंजनबॉलीवुडसेलेब्रिटीज़

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने फांसी लगाकर किया सुसाइड, मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट में मिला शव

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने फांसी लगाकर किया सुसाइड, मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट में मिला शव

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने फांसी लगाकर किया सुसाइड, मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट में मिला शव

Photo

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने फांसी लगाकर किया सुसाइड, मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट में मिला शव। 6 दिन पहले उनकी पूर्व मैनेजर ने भी कर ली थी खुदकुशी।

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अब हमारे बीच नहीं रहे। उन्होंने रविवार को मुंबई मैं अपने फ्लैट पर फांसी लगाकर जान दे दी। 34 साल के सुशांत सिंह राजपूत ने खुदकुशी क्यों की इसकी जानकारी अभी तक नहीं पता चली है। 8 जून को उनकी मैनेजर दिशा सिलियन ने भी बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या कर ली थी।

सुशांत ने महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक में काम किया था। सुशांत की बॉडी को सबसे पहले उनके मैनेजर ने पंखे से लटकते देखा था। फिर पुलिस को इसकी जानकारी दी। ऐसा बताया जा रहा है कि नौकर के ने दरवाजा तोड़ने की कोशिश की थी जब दरवाजा नहीं टूटा तो चाबी वाले को बुलाया गया। फिर जाकर दरवाजा खुला। पुलिस ने चाबी वाले के बयान को दर्ज कर लिए है। सुशांत ने आखिरी बार अपने दोस्त को कॉल किया था वह कौन था और कॉल करने का वक्त क्या था पुलिस ने इसकी जानकारी नहीं दी है।

सुशांत 6 महीने से डिप्रेशन में थे -

सूत्रों के अनुसार पिछले 6 महीनों से डिप्रेशन में थे और दवाइयां ले रहे थे। पुलिस उनके दोस्त से पूछताछ कर रही है उनकी बॉडी को कूपर  हॉस्पिटल ले जाया गया है जहाँ तीन डॉक्टरों की टीम उनका पोस्टमार्टम करेगी। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी सुशांत सिंह के निधन पर दुख जताया है उन्होंने ट्वीट कर कहा कि एक होनहार अभिनेता बहुत जल्द चला गया।

सुशांत ने अपनी आखिरी सोशल मीडिया पोस्ट में मां को याद करते हुए जीवन को क्षणभंगुर बताया था। यह पोस्ट उन्होंने 3 मई को की थी।

उधर 2019 में आई फिल्म छिछोरे में सुशांत ने एक ऐसे पिता का किरदार निभाया था जो खुदकुशी की कोशिश करने वाले अपने बेटे को डिप्रेशन से उबारने के लिए खुद और दोस्तों की नाकामी की कहानियां सुनाता है।

सुशांत का जन्म पटना में हुआ था। 2000 के शुरुआत में उनका परिवार दिल्ली में बस गया था उनकी चार बहने थी उनमें से एक मीतू राज्य स्तर की क्रिकेट खिलाड़ी है। 

बतौर बैकअप डांसर करी थी करियर शुरू-

सुशांत ने बतौर बैकअप डांसर कैरियर की शुरुआत की थी। टीवी पर उनका पहला सीरियल बालाजी टेलीफिल्म्स का "किस देश में है मेरा दिल" था। इसमें उन्होंने प्रीत जुनेजा का किरदार निभाया था। इसके बाद "पवित्र रिश्ता" सीरियल से उन्हें शोहरत मिली। वे डांस रियलिटी शो "जरा नच के दिखा 2" और "झलक दिखला जा 4" में भी दिखाई दिए। उनकी आखिरी रिलीज फिल्म नेटफ्लिक्स पर आई ड्राइव थी। इस साल उनकी "दिल बेचारा" रिलीज होने वाली है।

सुशांत अब तक 12 फिल्मों में काम कर चुके हैं -

काय पो छे, शुद्ध देसी रोमांस, पीके, डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी, एम एस धोनी: अनटोल्ड स्टोरी, वेलकम टू न्यूयॉर्क, केदारनाथ, सोनचिड़िया, छिछोरे, ड्राइव और दिल बेचारा फिल्म में काम किया था।

सुशांत की पूर्व मैनेजर ने चौथी मंजिल से कूदकर दे दी थी जान-

4 जून को सुशांत की पूर्व मैनेजर ने भी मुंबई में एक बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या कर ली थी। मलाड में एक इमारत की चौथी मंजिल से छलांग लगा दी थी। उन्हें बोरीवली के एक अस्पताल में ले जाया गया था जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया गया था। 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

-Advertisement-

Facebook

To Top