होम सराहनीय कार्य थाना दरगाह शरीफ, जनपद बहराइच

राज्यउत्तर प्रदेशअपराध

सराहनीय कार्य थाना दरगाह शरीफ, जनपद बहराइच

दिनांक 01/09/2019 को अशरफा ग्राम मोड़ के पास स्थित बाटी चोखा चौराहे पर बच्चा चोर की शंका पर एक मन्दबुद्धि व्यक्ति को ग्रामीणों द्वारा पकड़ लिए जाने की सूचना पर उ0नि0 सौरभ सिंह मय हमराह आरक्षीगण द्वारा अविलम्ब मौके पर पहुँचकर उपरोक्त व्यक्ति से नाम पता पूछा गया

सराहनीय कार्य थाना दरगाह शरीफ, जनपद बहराइच

बहराइच। दिनांक 01/09/2019 को अशरफा ग्राम मोड़ के पास स्थित बाटी चोखा चौराहे पर बच्चा चोर की शंका पर एक मन्दबुद्धि व्यक्ति को ग्रामीणों द्वारा पकड़ लिए जाने की सूचना पर उ0नि0 सौरभ सिंह मय हमराह आरक्षीगण द्वारा अविलम्ब मौके पर पहुँचकर उपरोक्त व्यक्ति से नाम पता पूछा गया तो अपना नाम शेखावत पुत्र जामिन अली निवासी गुलरा थाना नवाबगंज जनपद बहराइच बताया।

ततपश्चात गुलरा ग्राम प्रधान से उनके मोबाइल न0 पर वार्ता की गई परन्तु रात्रि में उक्त व्यक्ति को ले जाने के लिए कोई भी आने को तैयार नही हुआ। तब स्थानीय ग्राम प्रधान परसौरा को साथ लेकर पुलिस द्वारा प्राइवेट साधन से उक्त व्यक्ति को उसके ग्राम गुलरा ले जाकर उसके परिजनों को ग्राम के लोगों की उपस्थिति में सुपुर्द किया गया। पुलिस के इस कृत्य की उक्त व्यक्ति के परिजनों एवं गांव वालों द्वारा भूरि भूरि प्रशंसा की गई।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top