सियासत

हिम्मत है तो लालकिले का नाम बदल दें : ओम प्रकाश राजभर

हिम्मत है तो लालकिले का नाम बदल दें : ओम प्रकाश राजभर

हिम्मत है तो लालकिले का नाम बदल दें : ओम प्रकाश राजभर

Photo

लखनऊ। उत्तर प्रदेश मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने गिरिराज सिंह के मुगलों से जुड़े शहरों के नाम बदलने को मुद्दों से भटकाने की कोशिश बताया है। राजभर ने कहा, इनके पास काम नहीं है इसलिए जनता का दिमाग भटकाने के लिए नाम बदल रहे हैं। अगर हिम्मत है तो लालकिला का नाम बदल दें और उसे गिरा दें।

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने गिरिराज सिंह पर निशाना साधते हुए कहा 'जो बिहार वाले नेता बयान दे रहे हैं, वो जिस सड़क पर चलते हैं, उसे उनके दादा बनाए हैं? जीटी रोड शेरशाह सूरी ने बनवाया है। एक नई सड़क बनवाके दिखा दें, बयान देना अलग बात है और काम करना अलग।'

उत्तर प्रदेश सरकार के इलाहाबाद शहर का नाम बदलकर प्रयागराज करने के बाद बिहार से आने वाले केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बिहार और देशभर में मुगलों से जुड़े शहरों के नाम बदलने की मांग की है। उनका कहना है कि बिहार के कई शहरों के नाम बदले जाने की जरूरत है। इस पर ओमप्रकाश राजभर ने उन्हें आड़े हाथों लिया है। ओम प्रकाश राजभर BJP के सहयोगी हैं लेकिन लगातार BJP पर निशाना भी साधते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने कहा है कि BJP की नीतियां जैसी हैं, उससे उनकी हार तय है। राजभर ने कहा कि ऐसा लगता है 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में BJP को करारी हार देखनी पड़ेगी। राजभर ने कहा कि BJP का SC/ST एक्ट पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला पलट दिया तो कई दूसरे भी ऐसे काम किया हैं, जो उनकी हार तय करेंगे।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

-Advertisement-

Facebook

To Top