बहस

ऐश्‍वर्या से तलाक के लिए कोर्ट में पेश की अर्जी, बताई अंदर की बातें

ऐश्‍वर्या से तलाक के लिए कोर्ट में पेश की अर्जी, बताई अंदर की बातें

ऐश्‍वर्या से तलाक के लिए कोर्ट में पेश की अर्जी, बताई अंदर की बातें

Photo

पटना। लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव तलाक की अर्जी देने के पीछे वजह के बारे में विस्‍तार से जानकारी पेश की है। तेज प्रताप यादव ने कहा कि वह शुरू से ही ऐश्‍वर्या के साथ शादी नहीं करना चाहते थे। उन्‍होंने पिता को यह बात बताई भी थी। तेज प्रताप ने कहा, 'वो साउथ पोल हैं और मैं नॉर्थ पोल। बहुत दिन से झेल रहा था। मेरी शादी राजनीति के लिए कराई गई। अब तो PM भी एडजस्‍ट करने को बोलेंगे तो मैं नहीं कर पाऊंगा।' तेज प्रताप ने कहा कि अब लाख दुनिया मानएगी तब भी हम नहीं मानेंगे। चाहे PM ही पैरवी क्‍यों न करें, हमारा फैसला नहीं बदलेगा।

ऐश्‍वर्या ने कहा- तलाक दे दो, मैं अब पीछे नहीं हटूंगी -

तेज प्रताप यादव ने बताया कि ऐश्‍वर्या और उनके बीच झगड़ा चल रहा था। पिता लालू यादव के सामने भी झगड़ा हुआ। मां राबड़ी देवी के भी सामने भी ऐश्‍वर्या और तेज प्रताप के बीच तू-तू, मैं-मैं हुई। तेज प्रताप कहते हैं कि सभी लोग देख रहे हैं, लेकिन नजरअंदाज कर रहे हैं। तेज प्रताप ने कहा कि ऐश्‍वर्या ने ही कहा- तलाक दे दो, अब तीर कमान से निकल चूका है पीछे नहीं हटूंगी।  

तेज प्रताप ने तलाक के सवाल पर कहा कि यह शादी उनकी मर्जी के खिलाफ कराई गई थी। तेज प्रताप कहते हैं, 'मैंने शादी के वक्त ही माता-पिता को बताया था कि मैं अभी शादी नहीं करना चाहता हूं पर किसी ने मेरी नहीं सुनी। हमारी जोड़ी बेमेल थी। मैं साधारण आदतों वाला इंसान हूं और वह मॉडर्न महिला हैं, दिल्ली में पढ़ी हैं और उसी तरह की लाइफस्टाइल पसंद करती हैं।'

रिम्‍स में लालू से गए मिलने और आंसू लिए बाहर निकले तेज प्रताप -

कोर्ट में तलाक की अर्जी देने के बाद तेज प्रताप शनिवार को 3 बजे रांची पहुंचे। उन्‍होंने रिम्‍स में एडमिट पिता लालू यादव से मुलाकात की। प्रत्‍यक्षदर्शियों के मुताबिक, तेज प्रताप जब पिता से मिलकर बाहर निकले तो उनकी आंखों में आंसू थे। तेज प्रताप ने बताया कि पिता लालू यादव ने उनसे कहा है कि वह घर आकर उनसे बात करेंगे।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

-Advertisement-

Facebook

To Top