उत्तर प्रदेश

23 मई को टूटेगा गठबंधन, संकल्प रैली को संबोधित करते हुए PM मोदी ने कही यें बातें

23 मई को टूटेगा गठबंधन, संकल्प रैली को संबोधित करते हुए PM मोदी ने कही यें बातें

23 मई को टूटेगा गठबंधन, संकल्प रैली को संबोधित करते हुए PM मोदी ने कही यें बातें

Photo

बहराइच।  30 अप्रैल 2019 मंगलवार को भारत नेपाल सीमा से सटे बहराइच में तपिश के बीच पीएम मोदी ने भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। पीएम मोदी ने अपने भाषण की शुरुआत अवधी भाषा के अंदाज में किया,पीएम मोदी ने कहा कि पूरा देश चाहता है कि भारत महाशक्तिशाली बने,विपक्ष जमानत बचाने के लिए लड़ रहा है इंसान न ऊंचा होता है न नीचा,इंसान इंसान होता है।

उन्होंने आगे कहा कि हमारी सरकार बिना भेदभाव के काम कर रही है,जोड़ तोड़ की सरकार मजबूत नही बन सकती।

पीएम मोदी यही न रुके उन्होंने महागठबंधन और कांग्रेस पर अपने शब्दभेदी बाणों से जमकर प्रहार किया उन्होंने कहा कि हमारे आस पास आतंक की नर्सरी चल रही है जिसे सिर्फ मजबूत सरकार उखाड़ फेंक सकती है।

उन्होंने लोगो से पूछा कि आतंक की नर्सरी सपा-बसपा गठबंधन वाले बन्द कर सकते है क्या? कांग्रेस वाले रोक सकते है क्या?जो अफसा कानून हटाने की बात करते है वो आतंकवाद क्या हटायेंगे।इनके कार्यकाल में ही देश में स्लीपर सेल फले फूले है।

आतंकवाद जान तो लेता लेकिन देश की तरक्की में भी बाधा है।पीएम के लगभग 25 मिनट के भाषण में विपक्ष निशाने पर रहा।उन्होंने आगे कहा कि हमारी सरकार सामाजिक सुरक्षा देने में जुटी है सबको सुरक्षा,सबको सम्मान दिलाना हमारा उद्देश्य है।अब पब्लिक प्लेस पर बम ब्लास्ट नही होते है। उन्होंने रहीम दास जी के एक दोहे से गठबंधन पर तंज कसा कि ,"कहि रहीम कैसे निभे बैर कैर के संग"।कुछ हफ़्तों के लिए बैर कैर का साथ लोकसभा चुनाव तक है।गठबंधन स्वार्थ का साथ है,इनकी एक्सपाइरी डेट 23 मई को पक्की है। परिणाम के बाद ये सब एक दूसरे के कपड़े फाड़ेंगे।

उन्होंने वायदा किया कि आने वाली सरकार किसान सम्मान योजना में 5 एकड़ का नियम हटा दिया जाएगा जिससे देश के सभी किसानों को इस योजना का लाभ मिल सकेगा। उन्होंने सुहेलदेव को याद करते हुए कहा कि महायोद्धाओं की प्रेरणा से ही सर्जिकल स्ट्राइक एयर स्ट्राइक द्वारा भारत वासियों की सुरक्षा के लिए घर मे घुस कर मार सकते है।हम मिशन मोड पर काम कर रहे है।

2022 तक सभी को पक्का मकान व आय दोगुनी हो इसके लिये प्रयासरत है।

जनसभा को इससे पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ,मंत्री रमापति शास्त्री,अनुपमा जायसवाल,विधायक पलटू राम ने भी संबोधित किया।मंडल के चारो प्रत्याशी बृज भूषण शरण सिंह,कीर्तिवर्धन सिंह,दद्दन मिश्र,अक्षयवर लाल गोंड,एवं विधायक सुभाष त्रिपाठी,प्रतीक भूषण तथा पद्मसेन चौधरी मंच पर उपस्थित रहे जबकि विजय संकल्प रैली का संचालन क्षेत्रीय अध्यक्ष सुरेश चन्द्र तिवारी ने किया।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

-Advertisement-

Facebook

To Top